logo-image

अक्षय कुमार ने ली Selfiee फ्लॉप होने की जिम्मेदारी! दिया ये बयान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) हाल ही में रिलीज हुई है. पिछली कुछ फिल्मों की तरह उनकी ये फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर ज्यादा हिट नहीं रही.

Updated on: 26 Feb 2023, 10:56 AM

मुंबई :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) हाल ही में रिलीज हुई है. पिछली कुछ फिल्मों की तरह उनकी ये फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर ज्यादा हिट नहीं रही. अक्षय कुमार ने फिल्म की असफलता के बारे में बातचीत की है.  अक्षय कुमार ने कहा है कि जब उनकी बैक-टू-बैक फिल्में नहीं चलती हैं, तो यह समय वापस बैठने, सोचने और खुद को बदलने का है. उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके लिए कोई नया दौर नहीं है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की असफलता की जिम्मेदारी खुद लेते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आखिरी फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया, वह रोहित शेट्टी (Rohit Shettty) की 'कॉप यूनिवर्स', सूर्यवंशी की चौथी फिल्म थी. यह 2021 में रिलीज़ हुई और फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थी. फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो भी था.

लगातार तीन-चार फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं याद दिला अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "ऐसा मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है. अपने करियर में मैंने एक बार में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दी हैं. एक समय था जब मैं लगातार आठ फिल्में की थी जो नहीं चलीं. अब मेरी लगातार तीन-चार फिल्में हो गई हैं जो नहीं चलीं. बात यह है कि यह आपकी गलती के कारण होता है, फिल्म का ना चलना. दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है,  आपको फिर से शुरुआत करनी होगी क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखना है.''

'फिल्में न चलना हमारी गलती'

अक्षय ने कहा, "यह एक बड़ी चेतावनी है, आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है." आपके बदलने का समय है. माई कोशिश कर रहा हूं, वही कर सकता हूं.' उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी को बताना चाहते हैं कि जब फिल्में नहीं चलती हैं तो दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए. "दर्शकों या किसी और को दोष न दें, यह मेरी गलती है, 100%. आपकी फिल्म न चलना दर्शकों की वजह से नहीं है. यह आपके द्वारा चुने गए के कारण है. हो सकता है कि आपने फिल्म में सही कंटेट नहीं दिया हो. "

ये भी पढ़ें-Kiara Advani: साड़ी पहन अवॉर्ड शो में पहुंची कियारा, फैंस ने सिंदूर नहीं लगाने पर किया ट्रोल

महामारी के कारण हुए लॉकडाउन और प्रतिबंधों के कारण बॉक्स ऑफिस पर सुस्ती के बाद, अक्षय कुमार की बेलबॉटम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी. रोहित शेट्टी के साथ उनकी फिल्म- सूर्यवंशी भी महामारी के बाद पहली हिंदी बॉक्स ऑफिस हिट थी. हालांकि, 2022 से सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई उनकी सभी फ़िल्में बड़ी संख्या में रिकॉर्ड बनाने में विफल रही हैं. पिछले साल रक्षा बंधन और सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर विफल रही थे. उनकी लेटेस्ट फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को रिलीज़ हुई और पहले दिन ₹ 3 करोड़ से कम का क्लेक्शन किया.