News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बॉलीवुड के नए बादशाह देंगे इस साल ये 6 बड़ी फिल्में

अक्षय कुमार को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाने लगा है, वहीं उनका नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार है, जो एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं. दर्शकों को अक्षय से 2022 में भी काफी उम्मीद है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 12 Jan 2022, 10:17:07 AM
Akshay Kumar

Akshay Kumar (Photo Credit: Still Images)

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बड़ी और हिट एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है. आजकल अक्षय कुमार बॉलीवुड के नए बादशाह (Bollywood new Badshah)  के नाम से भी जाने- जाने लगे हैं. अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए फैंस को भी उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार रहता है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने जबरदस्त एक्शन और बिना ब्रेक के लगातार फिल्में करने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्षय का खूब बोल- बाला है. 

अक्षय कुमार को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाने लगा है, वहीं उनका नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार है, जो एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं. दर्शकों को अक्षय से 2022 में भी काफी उम्मीद है. अक्षय कुमार 2022 में भी कुछ बड़ा धमाका करने वाले हैं. तो आइए जानते हैं अक्षय कुमार 2022 कौन सी हिट फिल्में देने वाले हैं. 

पृथ्वीराज (Prithviraj): पृथ्वीराज फिल्म नए साल में 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के चलते अब ये फिल्म देरी से रिलीज होगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  इस फिल्म में वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे. साथ ही आपको बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड Manushi Chhillar इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित है. आपको बता दें हाल ही में कुछ ही दिन पहले राजपूत समाज के लोगों ने फिल्म के नाम और कई किरदारों को लेकर आपत्ति जताई है. राजपूत करणी सेना के नेता महिपाल सिंह मकराना ने फिल्म का टाइटल न बदले जाने पर विरोध करने की भी बात कही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey): अक्षय कुमार और कृति सेनन की यह फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी. एक्शन कॉमेडी से भरपूर फिल्म बच्चन पांडे एक बड़े बजट की फिल्म है जिसका दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतजार है.  इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. फरहाद सम्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. 

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) : अक्षय कुमार इस रक्षा बंधन के मौके पर भी एक बड़ी फिल्म देने वाले हैं. जिसका नाम है 'रक्षा बंधन'. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है. फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. भूमि इस फिल्म में अक्षय की बहन का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार ने साल 2020 रक्षाबंधन को ही कर दी थी.  

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ‘Tarzan’ का हुआ एक्सीडेंट, पति- पत्नी दोनों घायल

राम सेतु (Ram Setu):  राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया जा रहा है और यह फिल्म भगवान राम द्वारा बनाए गए Ram Setu पर आधारित है. जिसके निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा है. राम सेतु फिल्म में Akshay Kumar लीड रोल में नज़र आएंगे. राम सेतु फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. 

मिशन सिंड्रेला (Mission Cinderella): आपको बता दें इस फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म नहीं की गई है. लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार संग राकुलप्रीत भी नजर आने वाली हैं. 'मिशन सिंड्रेला' 2018 में रिलीज हुई हिट तमिल साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'रत्सासन' का हिंदी रीमेक है. 

गोरखा (Gorkha): दशहरे पर अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर को रिलीज किया था. इस पोस्टर में अक्षय कुमार गोरखा के जांबाज अफसर के रूप में नजर आ रहे हैं.  इस पोस्टर को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था. फिल्म अक्टूबर 2022 में रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

First Published : 12 Jan 2022, 10:07:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.