News Nation Logo

CM योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार, फिल्म सिटी को लेकर हुई बातचीत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार को मुंबई में कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात करेंगे. उन्होंने सामाजिक संदेश के साथ फिल्में बनाने की अक्षय के प्रयासों की सराहना की

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Dec 2020, 09:54:01 AM
akshay kumar

योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार (Photo Credit: फोटो- @@myogiadityanath Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. योगी आदित्यनाथ मुंबई में हैं और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनके साथ अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की. सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मंगलवार रात मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रात के खाने पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार को मुंबई में कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात करेंगे. उन्होंने सामाजिक संदेश के साथ फिल्में बनाने की अक्षय के प्रयासों की सराहना की.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: कोर्ट ने सलमान खान को पेशी से छूट प्रदान की, जानें इसके पीछे की वजह

वहीं अभिनेता ने भी उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की भी सराहना की. उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्होंने राज्य में कई फिल्मों की शूटिंग की है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अभिनेता को उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने के प्रस्ताव के बारे में भी बताया.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने समुद्र में दिखाया करतब, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सितंबर में नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने की एक महत्वाकांक्षी योजना का अनावरण किया था और फिल्म बिरादरी को फिल्म निर्माण के लिए राज्य में आने के लिए एक खुली पेशकश की थी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, उमेश शुक्ला, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार, पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गडा और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित कई फिल्म निर्माता शामिल हैं.

First Published : 02 Dec 2020, 09:54:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.