News Nation Logo
Banner

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय-करीना की Good Newwz, जानिए कलेक्शन

आज (10 जनवरी) को अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior), दीपिका पादुकोण की 'छपाक' (Chaapaak) रिलीज हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Jan 2020, 03:24:19 PM
गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 14: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की सिनेमाघरों में तूफानी कमाई जारी है. बॉक्स ऑफिस पर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने अब तक 181.36 करोड़ कमा लिए हैं.

फिल्म में अक्षय-करीना के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य किरदार में हैं. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़, दूसरे दिन 11.70 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.40 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 5.40 करोड़, पांचवे दिन 5.04, छठें दिन फिल्म ने 4.77 करोड़ कमाए तो वहीं सातवें दिन फिल्म ने 4.05 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: KABHI EID KABHI DIWALI: 'कभी ईद कभी दीवाली' मनाएंगे सलमान खान, किया नई फिल्म का ऐलान

बता दें कि आज (10 जनवरी) को अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior), दीपिका पादुकोण की 'छपाक' (Chaapaak) रिलीज हुई है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ सकता है. फिलहाल 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) में अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण नाम का किरदार निभाया है. फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक प्राइवेट क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ (IVF) सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, गलती से क्लिनिक शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.

यह भी पढ़ें: जानिए! कंगना ने किस से सीखे कबड्डी में 'पंगा' लेने के गुर

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. वहीं गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी. फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है.

First Published : 10 Jan 2020, 03:24:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो