logo-image

BellBottom Teaser: रेट्रो लुक में नजर आए अक्षय कुमार, देखें 'बेलबॉटम' का दमदार Video

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं मगर टीजर में सिर्फ अक्षय ही नजर आ रहे हैं. फिल्म के छोटे से टीजर में अक्षय कुमार मूंछ वाले लुक में काफी अलग नजर आ रहे हैं

Updated on: 05 Oct 2020, 03:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस टीजर में अक्षय कुमार 80 के दशक के बेलबॉटम पैंट और कोट में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं मगर टीजर में सिर्फ अक्षय ही नजर आ रहे हैं. फिल्म के छोटे से टीजर में अक्षय कुमार मूंछ वाले लुक में काफी अलग नजर आ रहे हैं. अक्षय ने टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: 'हंगामा 2 ' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची शिल्पा शेट्टी, शेयर किया Video

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव ने कहा, उनके रिश्ते को परखेगा शो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें कि 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग मई के महीने में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था. लॉकडाउन खुलने के बाद यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग विदेश में शुरू हुई है.

फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है. जासूसी थ्रिलर वाली इस फिल्म में भारत के भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है. रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज की जाएगी. फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है. मल्टीस्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) में वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और लारा दत्ता (Lara Dutta) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) 9 नवंबर को दिवाली के शुभ अवसर पर ओटीटी पर रिलीज होगी.