logo-image

Akshay Kumar की बेटी का बदल गया है लुक, प्यारी सी एंजल हो गई है सयानी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नन्हीं एंजल अब बड़ी हो गई. एंजल अब प्यारी सी परी से स्टाइलिश अवतार में ढल चुकी हैं. चलिए दिखाते हैं आपको अक्षय कुमार की बेटी की लेटेस्ट फोटोज.

Updated on: 23 Jan 2022, 11:54 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे छोटे सितारें जिन्होंने बिना कोई एक्टिंग किए सिर्फ अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों में राज किया है, लेकिन ये सितारें बाद में फिल्मी दुनिया में दिखाई नहीं दिए लिहाजा ऐसे में लोगों के मन में उनकी आज भी वहीं छोटे से बच्चे की छवि बनी हुई है. फिल्म 'हे बेबी' (Hey Baby) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नन्हीं बच्ची एंजल तो सबको याद होगी ही. इस बच्ची पर ही पूरी फिल्म की कहानी आधारित थी. नन्हीं एंजल की प्यारी सी मुस्कुराहट ने पूरी फिल्म में दर्शकों के दिल जीता था. एंजेल का किरदार निभाने वाली जुआना सांघवी अब बड़ी हो गई हैं और तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल हैं. एंजल यानी जुआना सांघवी की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए हैं.

यह भी पढ़ें: Priyanka-Nick के बच्चे की पहली तस्वीर आयी सामने! आप भी देखें पहली झलक

साल 2007 में आई फिल्म 'हे बेबी' में अक्षय कुमार और विद्या बालन (Vidya Balan) की बेटी एंजल के रोल मे नजर आने वाली जुआना सांघवी बड़ी हो गई हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जुआना की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद दर्शक हैरान रह गए हैं. इन तस्वीरों में जुआना को देखने के बाद दर्शक हैरानी भरी प्रतिक्रिया देते हुए पूछ रहे हैं क्या ये वही बच्ची है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यकीन ही नहीं होता तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये वहीं बच्ची है, इतनी बड़ी कब हो गई.'

                                       

आपको बता दें कि जब फिल्म हे बेबी आई थी तो एंजल यानी जुआना सांघवी सिर्फ 16 महीने की थीं, इस समय जुआना 17 साल की हो चुकी हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में जुआना गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं. 

                                                    

फिल्म  हे बेबी में अपनी प्यारी सी मुस्कान से दर्शकों का दिल लूटने वाली के बाद जुआना कहीं दिखाई नहीं दीं. हालांकि अभी भी इस बारे में नहीं कहा जा सकता कि जुआना सांघवी किसी प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी या नहीं.