logo-image

Priyanka-Nick के बच्चे की पहली तस्वीर आयी सामने! आप भी देखें पहली झलक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) पेरेंट्स बन गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. इस बीच सबको उनके बच्चे की झलक का इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है.

Updated on: 23 Jan 2022, 10:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) पेरेंट्स बन गए हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. जिस पर उन्हें आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स की तरफ से ढेरों बधाइयां मिली. लेकिन इस बीच सबको उनके बच्चे की झलक का इंतजार था, जो शायद आखिरकार खत्म हो गई है. जी हां, प्रियंका और निक के बच्चे की पहली तस्वीर सामने आ गई है. जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि ये तस्वीर इंस्टेंट बॉलीवुड के पेज से शेयर की गई है. जिसमें निक (Nick Jonas) बच्चे के माथे पर चूमते दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं, पीछे क्रिसमस ट्री दिख रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर क्रिसमस के मौके की है. इस पोस्ट पर लोगों ने इमोजी शेयर कर एक बार फिर बधाइयां देनी शुरू कर दी है. साथ ही बच्चे के लिए 'क्यूट', 'अमेजिंग', 'फाइनली' कमेंट किया है. लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले ये तस्वीर प्रियंका या निक द्वारा नहीं शेयर की गई है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि ये बच्चा निक और प्रियंका का ही है. 

गौरतलब है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक (Nick Jonas) ने अपने घर बच्चे का वेल्कम करने की खुशखबरी देने के साथ लोगों से प्राइवेसी की भी मांग की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि वे सभी से प्राइवेसी चाहते हैं, क्योंकि अब वे अपनी फैमिली पर ध्यान देना चाहते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर ये खबर आने के बाद बच्चों के साथ प्रियंका और निक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.