logo-image

इस करीबी की मौत से टूटे अक्षय कुमार,  तस्वीर शेयर कर  जताया दुख

आज कल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नाम चीन लोगों की निधन की खबर सुनने में आती है , जिससे फैंस  काफी दुखी हो जाते है, लेकिन इस बार निधन से फैंस से ज्यादा इस ऐक्टर का दर्द चलक उठा है

Updated on: 21 Sep 2022, 04:32 PM

Mumbai:

आज कल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नाम चीन लोगों की निधन की खबर लगातार सुनने को मिल रही है , जिससे फैंस काफी दुखी हो जाते है, लेकिन इस बार निधन से फैंस से ज्यादा इस एक्टर का दर्द छलक उठा है. जी हां वे और कोई नहीं अक्षय कुमार है जिनके पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का निधन 12 सितंबर को हो गया था. जिसके बाद अक्षय ने वादा किया है कि वे अब मिलन के परिवार का ख्याल रखेंगे. आपको बता दे की अक्षय कुमार के 30 साल के करियर में मिलन जाधव उनके साथ 15 साल से भी ज्यादा प्रर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट थे, यानी कि मिलन ने अक्षय के साथ काफी सफर तय किया है. पहले मिलन की तबीयत खराब होने का मामला सामने आया जिसके बाद डॉक्टर्स ने सारे टेस्ट किए जिससे पता चला कि मिलन को स्टेज 4 का कैंसर है. जिसके बाद अक्षय का दिल टूट गया. 

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी है. ये तस्वीर उनके शूटिंग के किसी सेट की है, जहां मिलन उनके बाल ठीक करते हुए दिखाई दे रहे है, जिसके निचे अक्षय ने लिखा -  'तुम अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान की वजह से औरों से अलग थे. तुमने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि मेरे एक भी बाल खराब ना हों. सेट की जान और 15 साल से मेरे हेयरड्रेसर रहे... मिलन जाधव. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़ कर चले गए. मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा मिलानो. ओम शांति. ' इस पोस्ट के बाद इसपर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया.

देखा जाए तो अक्षय के लिए ये समय ठीक नहीं जा रहा है जहा एक तरफ अक्षय की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप जा रही है, वहीं उनके करीबी हेयर स्टाइलिस्ट मिलन के निधन के बाद वे काफी दुखी हो गए. लेकिन इन सब के बीच अक्षय की नई फिल्म कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहा है.