logo-image

Raksha Bandhan: भाई-बहन के मजबूत रिश्ते को दिखाती फिल्म 'रक्षा बंधन' का दमदार ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) इस साल रक्षा बंधन के खास मौके पर 11 अगस्त को रिलीज हो रही है

Updated on: 21 Jun 2022, 08:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आज भी दहेज की कुप्रथा के लिए परिवार को वो सब करना पड़ जाता है जो वो सपने में भी नहीं सोच सकते. अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) इस साल रक्षा बंधन के खास मौके पर 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: इस खास पार्टनर के साथ योगा करना पसंद करती हैं Alia Bhatt

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही पता चल जाता है कि इसमें दहेज और चार बहनों की शादी के कहानी दिखने वाली है. अक्षय कुमार की 4 बहनें हैं जिनकी शादी की जिम्मेदारी अक्षय कुमार के कंधों पर है. बहनों की शादी के लिए अक्षय कुमार को दहेज की जरूरत पड़ती है. वहीं दूसरी तरफ अक्षय और भूमि एक दूसरे को पसंद करते हैं और भूमि पेडनेकर के पिता चाहते हैं कि दोनों की शादी 6 महीने में हो जाए नहीं तो वह भूमि की शादी किसी और से करवा देंगे. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको हंसी भी आएगी और रोना भी. कुल मिलाकर ट्रेलर मनोरंजन से भरा है. फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहनों के किरदान में सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत नजर आ रही हैं.