logo-image

इस खास पार्टनर के साथ योगा करना पसंद करती हैं Alia Bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को योगा करना बेहद पसंद है और वो योग को अपनी फिटनेस का अहम हिस्सा मानती हैं

Updated on: 21 Jun 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2022) हो और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो ना आए ऐसा होना तो नामुमकिन है. आलिया भट्ट को योगा करना बेहद पसंद है और वो योग को अपनी फिटनेस का अहम हिस्सा मानती हैं. आलिया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योगा के आसन में दिखाई दे रही हैं. वीडियो की खास बात ये है कि आलिया के साथ इसमें उनका योगा पार्टनर भी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: क्या 'Raksha Bandhan' से चमकेगी अक्षय कुमार की किस्मत! आज रिलीज होगा ट्रेलर

अब आप सोच रहे होंगे कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का योगा पार्टनर आखिर है कौन तो हम आपको बता दें कि आलिया का योगा पार्टनर कोई और नहीं बल्कि उनकी बिल्ली है. आलिया के पास कई बिल्लियां हैं. वीडियो में आलिया की सफेद रंग की बिल्ली नजर आ रही है. आलिया ने वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA | Yoga & Wellness (@anshukayoga)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने योग और एक्सरसाइज से अपना 16 किलो वजन कम किया है. खुद को फिट रखने के लिए आलिया भट्ट योगा को अपने रुटीन में शामिल किए हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी आलिया अक्सर ही अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया को इंस्टाग्राम पर 66 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आलिया के निजी जीवन के बारे में बात करें तो इस साल 14 अप्रैल को उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर संग ब्याह रचाया है. आने वाले समय में आलिया भट्ट के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. आलिया पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी.