logo-image

Akshay Kumar At Badrinath: हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, देखें वीडियो 

बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं.

Updated on: 28 May 2023, 02:04 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. इन दिनों अभिनेता अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए  देवभूमी उत्तराखंड पहुंचे हुए हैं. साथ ही देवभूमी में एक के बाद तीर्थ स्थान के दर्शन कर रहे हैं. कुछ दिन पहले अभिनेता ने केदारनाथ धाम के दर्शन किए थे और अब एक्टर ने बद्रीनाथ धाम और जागेश्वर धाम से तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. 

अक्षय पहुंचे बद्रीनाथ
अक्षय कुमार ने आज यानी 28 मई को बद्रीनाथ का दौरा किया. अभिनेता को दर्शन के दौरान कड़ी सुरक्षा के साथ देखा गया. अक्षय ने मंदिर जाते समय अपने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. अभिनेता ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "देवभूमि उत्तराखंड में शूटिंग का सौभाग्य !! श्री बद्रीनाथ धाम के रास्ते में. बिल्कुल अद्भुत. कोई शब्द नहीं है. जय बद्री विशाल."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार केदारनाथ मंदिर गए थे. रविवार को अभिनेता की बद्रीनाथ मंदिर यात्रा की झलकियां वायरल हुईं. माथे पर चंदन लगाए बॉलीवुड अभिनेता को सुरक्षा के घेरे में मंदिर में प्रवेश करते देखा गया. उन्होंने मंदिर के बाहर अपने फैंस का अभिवादन किया और हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

इसके बाद अभिनेता ने जागेश्वर धाम से अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जागेश्वर धाम निर्मल शांत और आनंदित. ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें - Raghav-Parineti Wedding: उदयपुर में शाही शादी रचाएंगे राघव-परिणीति! सामने आई वेडिंग वेन्यू की डीटेल

इस बीच अभिनेता के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अक्षय कुमार के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक फिल्में हैं.अभिनेता 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. अक्षय के पास 'ओह माय गॉड' की दूसरा पार्ट भी है. ऐसा कहने के बाद, वह सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. अभिनेता ने हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ नजर आने वाले हैं.