logo-image

फिल्म 'Cuttputlli' के सॉन्ग में Akshay Kumar इस अंदाज में आए नजर, हॉट एयर बैलून पर किया रोमांस

सूपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक टीज़र के साथ अपनी आने वाली डिज़नी + हॉटस्टार फिल्म 'कटपुतली' (Cuttputlli) की अनाउंसमेंट की थी. बुधवार को, फिल्म का एक न्यू सॉनग, जिसका टाईटल साथिया (Saathiya) है, को मेकर्स ने रिवील किया.

Updated on: 24 Aug 2022, 01:20 PM

New Delhi:

सूपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक टीज़र के साथ अपनी आने वाली डिज़नी + हॉटस्टार फिल्म 'कटपुतली' (Cuttputlli) की अनाउंसमेंट की थी. बुधवार को, फिल्म का एक न्यू सॉनग, जिसका टाईटल 'साथिया' (Saathiya) है, को मेकर्स ने रिवील किया. करीब चार मिनट के इस वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हॉट एयर बैलून पर रोमांस करते और एयरक्राफ्ट के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं. फैंस को सूपरस्टार का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

आपको बता दें की, सॉन्ग के दौरान अक्षय (Akshay Kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को कई सारे आंखों को मोह लेने वाले लुक्स में देखा जा सकता है.चमकीले पीले जैकेट से लेकर पूरे काले सूट तक, अक्षय ने रकुल प्रीत को कम्पटीशन दिया है क्योंकि वह काली पैंट और टॉप और पीले रंग की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थी. 'साथिया' सॉन्ग को ज़हरा एस खान (Jehra S Khan) और निखिल डिसूजा (Nikhil D'Souza) ने गाया है और संगीत और गीत तनिष्क बागची (Tanishq Bagchi) ने दिए हैं. 

दरअसल, रंजीत एम तिवारी (Ranjeet M tewari) द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani), जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) और दीपशिखा देशमुख (Deepshikha Deshmukh) की बनाई हुई यह फिल्म, 'कटपुतली' (Cuttputlli) 2 सितंबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. हाल ही में, अक्षय ने फिल्म का टीज़र शेयर किया था. साल की अपनी चौथी फिल्म में, एक्टर एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं , जो अपराधी को पकड़ने के लिए अपने आदमियों के साथ एक मिशन पर है और इसे पूरा करने के लिए एक अलग स्ट्रेटेजी अपनाता है.

यह भी पढें - Aamir Khan के साथ अब Taapsee Pannu भी पड़ी मुश्किल में! जानें वजह

इसके अलावा, टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है. और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब #कटपुतली हैं.  @DisneyPlusHS पर ड्रापिंग, 2 सितंबर." अक्षय इससे पहले 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' (Mai Khiladi tu Anari) और 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा चुके हैं. इसी बीच, 'कटपुतली' (Cuttputlli) का ट्रेलर शनिवार को रिलीज़ हुआ और फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.