logo-image

Selfiee: फिल्म सेल्फी के लिए इस अंदाज में दिखें Akshay Kumar, देखें तस्वीर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में विफल रही हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 04:27 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में विफल रही हैं. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' से लेकर 'राम सेतु' तक, अभिनेता की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं. लेकिन इससे फैंस की उम्मीदों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. वे हमेशा की तरह उनकी आने वाली फिल्मों के लिए उत्साहित हैं. अपने फैंस के लिए एक्टर अपनी एक और फिल्म लेकर आए हैं. जिसका नाम है 'सेल्फी'.

आपको बता दें कि, अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' के बारे में एक अपडेट शेयर किया, जिसमें एक्टर इमरान हाशमी भी शामिल हैं. मंगलवार दोपहर अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की. बहुरंगी फॉक्स फर कोट और काली जींस पहने अक्षय इस लुक में बेहद कूल लग रहे हैं. वह एक कार के ऊपर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' के बारे में एक रोमांचक जानकारी भी शेयर की अक्षय ने लिखा, "आज के लिए मेरा मंत्र - गर्मी, नमी और फौक्स फर...सब चलेगा, बस काम कर, काम कर #सेल्फी के लिए एक मस्त नए गाने की शूटिंग. सिनेमाघरों में मिलते हैं, 24 फरवरी. " राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी. मूल फिल्म में दक्षिण के सितारों पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने अभिनय किया था.

यह भी पढ़ें - Money Laundering Case: नोरा के मानहानि मामले पर जैकलीन फर्नांडीज ने तोड़ी अपनी चुप्पी

सेल्फी के अलावा, अक्षय के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वह साउथ स्टार सुरित्या की सोरारई पोटरू के आधिकारिक हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ आनंद एल राय की 'गोरखा' और 'बड़े मियां छोटे मियां' भी हैं.