logo-image

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के पास क्या - क्या है खास, बताएगी उनकी नेट वर्थ

खिलाड़ी कुमार ( Akshay Kumar ) और उनकी पत्नी अपनी जिंदगी बड़े ही शान के साथ गुजारते हैं. इनके पास पैसों की भरमार है. ये हम नहीं कह रहे है बल्कि उनकी प्रॉपर्टी से ये बात पता चल रही है.

Updated on: 17 Jan 2022, 10:36 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार का सिक्का चलता है. यह बात सभी जानते हैं. अक्की ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर अपने फैंस को चौंका दिया है. हर कोई अब इनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया है. एक्टर और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बीच भी काफी प्यार है. दोनों का यह प्यार किसी ना किसी अवसर पर देखने को मिल ही जाता है. जिससे देख उनके फैंस भी बहुत खुश होते हैं. एक्टर ने अब तक बहुत कुछ हासिल कर लिया है. नातो उनके पास पैसों की कमी है नाही उनके पास शोहरत की कमी है. वहीं दोनों की शादी को आज 21 साल हो गए हैं. दोनों 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे. 

यह भी जानें - नोरा फतेही की मां ने जब उन्हें डांस करने पर लगाई थी मार

आपको बताते चले कि खिलाड़ी कुमार और उनकी पत्नी अपनी जिंदगी बड़े ही शान के साथ गुजारते हैं. इनके पास पैसों की भरमार है. ये हम नहीं कह रहे है बल्कि उनकी प्रॉपर्टी से ये बात पता चल रही है आइए जानते हैं इस कपल के पास क्या- क्या है खास. इस स्टार कपल की नेट वर्थ जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल और अपने दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं. उनके इस बंगले की कीमत 80 करोड़े के जुहु प्राइम बीच बंगले में रहते हैं.

गोवा - 

अक्षय कुमार के पास गोवा में भी एक विला है, जिसे 10 साल पहले 5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत ही नहीं मॉरीशस में भी अक्षय कुमार का एक शानदार बंगला है. जहां वो अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं। 

कनाडा - 

अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है.  एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबित अक्की के पास टोरंटो में एक पूरी पहाड़ी है. साथ ही यहां पर उनके पास अपार्टमेंट और बंगलों भी हैं. 

नेट वर्थ -

खिलाड़ी कुमार की नेट वर्थ पर नजर डाले तो एक्टर 2000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.  वो अपनी फिल्मों और ब्रांड के प्रचार जरिए काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं.