logo-image

VIDEO: 'सारे बोलो बेवफा' पर इन सितारों संग Akshay-Kriti ने किया डांस

फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का 'सारे बोलो बेवफा' (Saare Bolo Bewafa) गाना रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

Updated on: 11 Mar 2022, 03:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इन पर रील्स भी बन रहे हैं. हाल ही में इसका गाना 'सारे बोलो बेवफा' (Saare Bolo Bewafa) रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने पर एक वीडियो कृति सेनन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उनके साथ फिल्म के बाकी एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं Saba Azad, जिनके साथ ऋतिक रोशन हैं बिजी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, 'सारे बोलो बेवफा क्या आप भी इस गाने पर ट्रिपिंग कर रहे हैं?' वीडियो में अक्षय-कृति के अलावा अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां जैकलीन रेड साड़ी में दिख रही हैं वहीं दूसरी तरफ कृति सेनन ड्रेस में नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार का लुक भी फैंस को पसंद आ रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जिसकी एक आंख पत्थर की होती है. कृति सेनन फिल्म में एक फिल्ममेकर के किरदार में हैं जो कि बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती है. फिल्म सिनेमाघरों में 18 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है.