logo-image

अक्षय कुमार ने अतरंगी कोस्टार धनुष को किया इग्नोर, तो हो गए ट्रोल

फिल्म अतरंगी (Atrangi) में अक्षय कुमार के संग सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

Updated on: 25 Nov 2021, 11:18 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में देते जा रहे हैं. वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार उनके साथ - साथ अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के कोस्टार भी चर्चा में हैं. और उनके चर्चा में आने की वजह है फिल्म अतरंगी का ट्रेलर (Atrangi Re Trailer)जो जल्द ही आने रिलीज होने वाली है. उन्होंने 24 नवंबर 2021 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म अतरंगी का ट्रेलर साझा किया. जिससे सभी चौक तो गए ही लेकिन खुश भी बहुत ज्यादा हुए. 

यह भी जानें -तलाक के बाद अब इस वायरल विडियो से प्रियंका चोपड़ा बटोर रहीं हैं सुर्खियां

आपको बता दें फिल्म अतरंगी में अक्षय कुमार के संग सारा अली खान (Sara Ali Khan)और धनुष (Dhanush)भी नजर आएंगे.  इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. जो ज्यादातर देसी फिल्में ही लेकर आते हैं.और उसी के लिए जाने भी जाते हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी खूब प्यार मिल रहा है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी कमाई करेगी. लेकिन इन सब बातों से हटकर हम बता दें कि ऐसा हुआ क्या जो अक्षय लगातार ट्रोल किये जा रहे हैं. और उनके ट्रोल होने का कारण क्या है?

Akshay Kumar की इस चुक पर, फैंस हुए नाराज -

बता दें हुआ यू कि अक्षय ने जब अपने सोशल मीडिया पर पहली बार फिल्म का ट्रेलर साझा किया तो उनसे एक चुक हो गई थी. उन्होंने सभी को टैग किया केवल धनुष को छोड़कर. जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.  जब अक्षय को अपनी इस गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए ट्वीट डिलीट कर दोबारा शेयर किया. लेकिन लोगों ने उनकी इस बात को पकड़ लिया और लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार मिल रहा है.