logo-image

Akshara Singh Viral Video: Akshara Singh ने बिल्लो रानी पर लगाए ठुमके, फैंस ने सनी लियोन से की तुलना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 22 Mar 2023, 03:40 PM

New Delhi:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के फॉलोअर्स भी अक्षरा के सोशल मीडिया पर हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि, हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपनी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

दरअसल, शेयर की गई वीडियो में अक्षरा सिंह छोटे कपड़ो में दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो एक BTS वीडियो है. साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस बिल्लो रानी गाने में थिरकते हुए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "बीटीएस माय फ्रेंड @alishasingh.official ने सिखाया...बिहाइंड द कैमेरा #billorani #rehearsel". एक्ट्रेस की इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन दिए. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिथा, "क्या बात है अक्षरा", एक अन्य यूजर ने लिखा "अक्षरा के एक्सप्रेशन किलर होते हैं.", एक तीसरे ने कमेंट कर लिखा, "बहुत उंदा" . जहां कई लोगों को अक्षरा की वीडियो पसंद आई को कई लोगों ने उनकी आलोचना की यही नहीं उनको एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ कंपेयर भी किया . एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ,"भोजपुरी की सनी लियोन बनना है क्या" , एक अन्य यूजर ने लिखा, " मैम आप मारी फेवरेट स्टार हैं, आप प्लीज ऐसे कपडे मत पहना करिए..मुझे आपका ये ड्रेस अच्छा नहीं लगा." यही नहीं एक तीसरे ने लिखा, " सनी लियोन को टक्कर दे रही हो". 

यह भी पढ़ें - Bawaal Release Date: बॉक्सऑफिस में 'बावल' मचाने के लिए तैयार हैं वरुण और जान्हवी, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की बहुत बड़ी स्टार हैं और कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों की लिस्ट में पवन राजा, धडकन, दिलवाला, सत्या, विवाह 2 , सरकार राज, मां तुझे सलाम, और लैला मजनू जैसी कई फिल्में शामिल हैं.