logo-image
लोकसभा चुनाव

Bawaal Release Date: बॉक्स ऑफिस पर 'बावल' मचाने के लिए तैयार हैं वरुण और जान्हवी, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं.

Updated on: 22 Mar 2023, 02:44 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. स्टार्स फिल्म 'बावल' (Bawaal) में ऑन स्क्रीन पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. साथ ही, हाल ही में ही फिल्म के मेकर्स ने यह घोषणा की है कि, यह रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इससे पहले यह फिल्म अप्रेल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणो की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. 

आपको बता दें कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर 'छिछोरे' (Chichore) के साथ अपनी सफल पारी के बाद, फिल्म निर्माताओं साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) और नितेश तिवारी (Nitesh Tewari) ने अपने अगले प्रोजेक्ट- 'बवाल' (Bawaal) की घोषणा की, रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए उन्होंने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया.  नितेश ने ट्वीट कर लिखा: "साजिद सर के साथ मेरा दूसरा प्रोजेक्ट और @Varun_dvnA और #JanhviKapoor स्टारर एक दिलचस्प #BAWAAL 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में आउट होगा. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'बवाल' (Bawaal) की रिलीज को बाद की तारीख पर धकेल दिया गया था. पहले यह अप्रैल में रिलीज होने वाली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके पीछे की वजह फिल्म के वीएफएक्स और अन्य तकनीकी जरूरतें बताई गई थीं. 'बवाल' (Bawaal) का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiawala Grandson) के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) द्वारा किया गया है और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है. 

यह भी पढ़ें - Shilpa Shetty New Movie: नई फिल्म के लिए अनोखे अंदाज में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, शेयर किया पोस्टर 

इसके अलावा, वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैंस भी दोनों को एक साथ सक्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखने के लिए बेहद एकसाइटेड हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.