logo-image

क्रिकेटर अजय जडेजा का फिक्सिंग में नाम आने के बाद, माधुरी ने छोड़ दिया था उनका दामन

माधुरी (Madhuri Dixit) और अजय (Ajay Jadeja) की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था.

Updated on: 24 Dec 2021, 09:13 PM

मुंबई:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकाराओं में से एक हैं. एक्ट्रेस (Madhuri Dixit) के निजी जिंदगी को लेकर लोगों के मन में सवाल उठते रहते हैं और फैंस उनपर अपनी खोज जारी रखते हैं. फैंस के बीच धकधक गर्ल (Madhuri Dixit) का एक अलग सा ही क्रेज है. उनके पीछे हर कोई दिवाना है. चाहे कोई सेलेब्स ही क्यों ना हो. आज हम धकधक गर्ल (Madhuri Dixit)के अफेयर पर बात करेंगे. एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस (Madhuri Dixit) का नाम मशहूर क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) के साथ जुड़ा था. हालांकि इसपर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई थी.  

यह भी जानें - जब Madhuri Dixit और Anil Kapoor के रिश्ते पर उठे थे सवाल, धकधक गर्ल ने दिया था ऐसे जवाब

आपको बतादें, माधुरी (Madhuri Dixit)और अजय (Ajay Jadeja) की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. खबर तो यहां तक आई थी कि दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन अजय के परिवार को उनका और माधुरी का रिश्ता मंजूर नहीं था. वहीं अजय का नाम 1999 में मैच फिक्सिंग में आने के बाद माधुरी (Madhuri Dixit) का परिवार भी इस रिश्ते के खिलाफ हो गया था और आखिरकार माधुरी अजय (Ajay Jadeja)से हमेशा के लिए अलग हो गई. अजय से पहले माधुरी संजय दत्त को डेट कर रही थी.