logo-image

बायोपिक 'चाणक्य' पर Ajay Devgn जल्द शुरू करेंगे काम

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बायोपिक 'चाणक्य' इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई है.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:19 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बायोपिक 'चाणक्य' इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई है. हाल ही में एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि. 'मैं और नीरज इस पर चर्चा कर रहे हैं. मुझे अगले साल के लिए अपनी लाइन-अप देखनी है और फिर हम (शूटिंग के बारे में) फैसला करेंगे.' लेकिन खबरों के अनुसार फिल्म 'चाणक्य' जल्द नहीं आने वाली. कहा जा रहा है कि नीरज और अजय (Ajay Devgn) इसके बजाय कुछ और प्लान कर रहे हैं.'चाणक्य' पहले नवंबर में शुरू होने वाला था, लेकिन अब यह जोड़ी एक थ्रिलर के साथ आगे बढ़ रही है. अब इसपर नवंबर के मध्य में काम शुरू होगा. फिल्म चाणक्य को अजय देवगन कोप्रोड्यूस और नीरज डायरेक्ट करेंगे, जो उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. 

यह भी जानिए -  अली अब्बास जफर और एलिसिया के घर आई एक नन्ही परी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'चाणक्य' पर अच्छी तरह से जांच की जाएगी. साथ ही अजय (Ajay Devgn) और नीरज (Neeraj Pandey) ने फैसला किया है कि वे दोनों थोड़ा इंतजार करेंगे. उसके बाद फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे. खबर आ रही है कि 'चाणक्य' के लिए अजय को शायद अपना सिर मुंडवाना पड़ सकता है. और हो सकता है कि इससे उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स में बाधा आ सकती है.

थ्रिलर के तौर-तरीकों और बैलेंस कास्ट पर तेजी से काम किया जा रहा है. लेकिन उनका (Ajay Devgn) ये प्रोजेक्ट कब तक दर्शकों के सामने आएगा इसके बारे में कुछ खास पता नहीं चला है. लेकिन एक्टर अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं. वहीं फैंस भी उनकी (Ajay Devgn) इस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं.