logo-image

अली अब्बास जफर और एलिसिया के घर आई एक नन्ही परी

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Abbas Zafar) और उनकी पत्नी एलिसिया (Alicia) ने हाल ही में अपनी बच्ची का स्वागत किया है. कपल ने पिछले जनवरी में शादी की थी. अब पेरेंट्स बनकर दोनों ने सभी को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Abbas Zafar) और उनकी पत्नी एलिसिया (Alicia) ने हाल ही में अपनी बच्ची का स्वागत किया है. कपल ने पिछले जनवरी में शादी की थी. अब पेरेंट्स बनकर दोनों ने सभी को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है. उनके सभी करीबी और कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. अली ने अपनी पत्नी की बेबी बंप वाली एक तस्वीर साझा की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा, 'एलिसिया और मैंने अपनी यात्रा की शुरुआत प्यार, प्यार से की, जो सीमाओं से परे है - रंग और नस्ल, हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी कर ली, अब लगभग 2 साल बाद हम आशीर्वाद के लिए अल्लाह के आभारी हैं. हमें हमारे जीवन का सबसे खूबसूरत उपहार मिला है.'

यह भी जानिए - Falguni Pathak ने Neha Kakkar के सुर-ताल पर उठाया सवाल! कह दी ऐसी बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

उन्होंने (Abbas Zafar) आगे कहा, 'वह 24 सितंबर की मध्यरात्रि 12.25 बजे हमारे जीवन में आईं. कृपया हमारे जॉय के बंडल - अलीजा ज़हरा ज़फ़र का स्वागत करें.' अली (Abbas Zafar) ने अपने नोट के आखिरी में अपने, एलिसिया और अलीजा के नामों के बारे में एक वाक्य भी बनाया. उन्होंने (Abbas Zafar) लिखा, 'अली एलिसिया अलीजा. #एलिवर्स.' उनके इस पोस्ट पर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट करते हुए प्यार बरसाया. अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर ने दिल वाले इमोजीस शेयर किए.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई.' इसके साथ ही रणवीर सिंह ने कहा 'भाई,' जबकि अर्जुन कपूर ने लिखा, 'बधाई (बधाई).' साथ ही गौहर खान ने लिखा, 'आशीर्वाद और बहुत कुछ! हार्दिक बधाई.', हुमा कुरैशी ने लिखा, 'बधाई हो. माशा अल्लाह,' इसके अलावा और कई स्टार्स ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.