logo-image

स्पेन में दोस्तों संग यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं काजोल की बेटी Nysa Devgan

सोशल मीडिया पर अक्सर न्यासा की पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में न्यासा (Nysa Devgan) के दोस्त ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं.

Updated on: 06 Jul 2022, 01:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को दोस्तों संग घूमना और पार्टी करना बहुत पसंद है. सोशल मीडिया पर अक्सर न्यासा की पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में न्यासा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. न्यासा के साथ तस्वीरों में ओरहान और वेदांत महाजन नजर आ रहे हैं. ओरहान ने यूरोप ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: 'खुदा हाफिज 2' के प्रमोशन में बिजी विद्युत जामवाल ने फ्लाइट में की ये हरकत, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस कमेंट कर न्यासा की तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ न्यासा के साथ नजर आ रहे उनके दोस्तों के लिए भी फैंस सवाल कर पूछ रहे हैं कि आखिर वो कौन हैं. न्यासा की तारीफ करते हुए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने लिखा, 'बीबी सूट यू.' बता दें कि न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अपने दोस्त वेदांत के साथ लंदन में कनिका कपूर और बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी की शादी में शामिल होने भी पहुंची थीं. शादी के वेन्यू से कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है.