News Nation Logo
Banner

VIDEO: अजय देवगन के दमदार डायलॉग के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर रिलीज

फिल्म के इस टीजर को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Jul 2021, 12:49:11 PM
bhuj

फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagarm)

highlights

  • फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर रिलीज
  • फिल्म के टीजर में सुनाई दी अजय देवगन की दमदार आवाज
  • फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होगा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस टीजर को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं.  अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म के इस टीजर को शेयर करते हुए बताया है कि कल यानी कि 12 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

यह भी देखें: करीना-सैफ की परफेक्ट जोड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म के इस टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाना शुरू कर दिया है. ट्विटर पर भी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर ट्रेंड होने लगा है. फिल्म के टीजर में अजय देवगन (Ajay Devgn) की दमदार आवाज सुनने को मिल रही है. फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के टीजर में नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं और ये चारों ही अपने-अपने कैरेक्टर में जबरदस्त लग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: फिल्म में जब धर्मेंद्र को पड़ रही थी मार, सनी देओल को आ गया था गुस्सा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

टीजर के रिलीज के बाद से फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने का ऐलान तो पहले ही हो चुका है, इसकी रिलीज की तारीख 13 अगस्त तय की गई है. फिल्म की कहानी एक ऐसे जांबांज एयरफोर्स अधिकारी की है जिसने न सिर्फ पाकिस्तान के हमले से अपने एयरबेस की सुरक्षा की बल्कि जरूरत पड़ने पर उसने आसपास के गांवों की सैकड़ों महिलाओं की टोली बनाई और रातों रात पूरे एयरबेस का नक्शा ही बदल दिया. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) एयरफोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि विजय कार्णिक पाकिस्तान हमले के समय भुज हवाईअड्डे के प्रभारी थे. फिल्म को अभिषेक दुधैया ने निर्देशित किया है.

First Published : 11 Jul 2021, 12:49:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.