News Nation Logo

BREAKING

Fake Video देख अजय देवगन के उड़े होश, बोले- मेरा हमशक्ल मुसीबत में है

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ओर से वीडियो का खंडन किया गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) के प्रवक्ता ने इस दावे को बिल्कुल गलत करार देते हुए कहा कि देवगन पिछले एक साल से दिल्ली गए ही नहीं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 10:24:32 AM
Ajay Devgn

Ajay Devgn (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagram)

highlights

  • अजय देवगन की पिटाई का वीडियो झूठा है
  • अजय देवगन 14 महीनों से दिल्ली नहीं गए
  • अजय बोले- मेरा हमशक्ल मुसीबत में है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के फाइटिंग सीन देखकर हॉल सीटियों से गूंज जाते हैं. फिल्मों में अजय एक साथ 20-20 गुंडों से अकेले लड़ते हुए दिखाई देते हैं. वे जब विलेन को पीटते हैं तो उसके कानों में सीटी बजने की आवाज आने लगती है. वो 8-10 फीट दूर उछल कर गिरता है. लेकिन हकीकत में क्या ऐसा हो सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn) की तरह दिखने वाले शख्स की पिटाई हो रही है. वीडियो में कुछ लोग उस शख्स को  को बड़ी बेरहमी से पीट रहे हैं. और वो शख्स लोगों से बचने की कोशिश कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Holi पर ट्वीट कर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोग कर रहे बॉयकॉट

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली का है. और वीडियो में दिखने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन ही हैं. हालांकि ये सच नहीं है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की ओर से वीडियो का खंडन किया गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) के प्रवक्ता ने इस दावे को बिल्कुल गलत करार देते हुए कहा कि देवगन पिछले एक साल से दिल्ली गए ही नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RubberBand (@dabeerwarsi2021)

अजय देवगन की प्रतिक्रिया

अजय देवगन ने इस वीडियो पर ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि मेरी कॅार्बन कॅापी मुश्किल में पड़ गया है. उन्होंने आगे लिखा कि मेरे पास इससे संबंधित कॅाल आ रहे हैं. केवल ये साफ कर रहा हूं कि मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है.

उन्होंने लिखा कि मेरे किसी भी विवाद में होने की खबरें निराधार हैं. होली मुबारक.

ये भी पढ़ें- करण जौहर को नहीं पसंद होली खेलना, अभिषेक बच्चन हैं बड़ी वजह

अजय के प्रवक्ता ने क्या कहा ?

अजय देवगन के प्रवक्ता ने बताया कि जवनरी 2020 में फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के बाद से अजय देवगन दिल्ली गए ही नहीं. इसलिए दिल्ली में किसी पब के बाहर हुई झड़प से जुड़ी रिपोर्ट बिल्कुल आधारहीन और असत्य है. उन्होंने कहा कि हम समाचार एजेंसियों से अनुरोध करते हैं और मीडिया को इस बात पर ध्यान देने के लिए कहते हैं कि पिछले 14 महीनों से देवगन मुंबई में हैं और ‘मैदान’, ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. मीडिया से अनुरोध है कि वो तथ्यों की पड़ताल कर लें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 10:23:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.