logo-image

Nysa Devgan: नशे में धुत नजर आईं अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 13 Feb 2023, 05:56 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. न्यासा देवगन को अक्सर अन्य स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है. बीती रात न्यासा देवगन को मुंबई के भव्य रेस्तरां में अन्य स्टार किड्स जैसे आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और अन्य के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. डीवा पार्टी के लिए बोल्ड शॉर्ट-पिंक ड्रेस में पहुंचीं हुई थीं.  हालांकि, न्यासा देवगन के पार्टी छोड़ने का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे की हालत में देखी जा सकती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

दरअसल, इंसटाग्राम पर पैपराजी अकाउंट ने न्यासा देवगन की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्हें नशे की हालत में धुत देखा जा सकता है. वह पहले भी अपने बोल्ड आउटफिट के लिए ट्रोल हुई थीं. साथ ही अब वह, नशे की हालत में रेस्तरां के पिछले दरवाजे से बाहर आती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टार किड ठीक से चल नहीं पा रही हैं और एक सुरक्षा गार्ड द्वारा उन्हें एस्कॉर्ट किया जा रहा है. न्यासा को इवेंट से बाहर निकलते हुए देखने वाले पैपराजी सदमे में थे और उन्होंने उनके लिए अपनी चिंता भी व्यक्त की.

इसके अलावा, वीडियो में एक शटरबग को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "सावधान रहें." न्यासा देवगन ने भी पैपराजी को 'हाय' कहा और जल्द ही कार में बैठ गईं. उन्होंने एक मुस्कान के साथ पैप्स का अभिवादन किया और अपनी गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें - Natasha-Hardik Wedding: एक-दूजे संग फिर से शादी करने जा रहे हैं हार्दिक और नताशा, राजस्थान के लिए हुए रवाना

न्यासा देवगन की वर्क लाईफ के बारे में बात करें तो उन्होंने अभी तक अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. इसके अलावा, रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि वह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.