logo-image

Ajay Devgan: अजय देवगन ने 'नाटू नाटू' को ऑस्कर मिलने के पीछे बताया अपना हाथ, कह दी ऐसी बात 

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भोला' (Bhola) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

Updated on: 25 Mar 2023, 11:14 AM

New Delhi:

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भोला' (Bhola) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. अब फिल्म के रिलीज में महज एक हफ्ते का समय रह गया है. जैसे-जैसे फिल्म के रिलीज की घड़ी पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढती जा रही है. अजय देवगन भी अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हैं. हाल ही में अजय देवगन तब्बू के साथ ' द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे. सोनी चैनल द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो वीडियो में एक्टर 'नाटू नाटू' के ऑस्कर जीतने वाले गाने पर अजय देवगन अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, शेयर की हुई वीडियो में कपिल ने सुपरस्टार अजय देवगन को ऑस्कर जीतने के लिए बधाई दी, जिसमें अभिनेता फिल्म के कलाकारों का हिस्सा थे. हालाँकि, अजय ने एक हसाने वाला जवाब दिया और कहा, "आरआरआर ने मेरी वजह से ऑस्कर जीता." जब कपिल ने पूछा कि कैसे, तो अजय ने जवाब दिया, "अगर मैंने उस गाने में नाच दिया होता तो?" अजय यह कहना चाहते थे कि, इतने बेकार डांसर हैं कि, अगर उन्होंने डांस किया होता तो वह कभी नहीं जीत पाते. 

यह भी पढ़ें - BH Style Icon Awards 2023: बीएच स्टाइल आईकन अवार्ड में नजर आए ये सितारे, वायरल हुई तस्वीरें 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के अलावा, एस.एस. राजामौली की आरआरआर ने हाल ही में इतिहास रचा है. फिल्म के ट्रैक 'नाटू नाटू' (Naatu-Naatu) , जिसमें राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) थे, ने बेस्ट मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीता है.

फिल्म भोला के बारे में बात करें तो, यह फिल्म पॉपुलर तमिल फिल्म 'कैथी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन (Ajay Devgan) ने किया है और इसमें तब्बू (Tabbu) भी लीड रोल में हैं.