logo-image

अजय देवगन ने अपनी और शाहरुख खान की लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लड़ाई पर कही बड़ी बात. सुनकर चौंके लोग.

Updated on: 06 May 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.  इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म Runway 34 के चलते खूब चर्चा बटोर रहे हैं.  फैंस के बीच एक्टर को लेकर गजब की दीवानगी है.  इसी के साथ एक्टर ने अपने और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लड़ाई पर भी चुप्पी तोड़ दी है. एक मीडिया संस्थान द्वारा लिए गए इंटरव्यू के दौरान अजय ने अपनी और किंग खान की लड़ाई को निराधार करार दिया है. उन्होंने कहा मेरी और शाहरुख की अक्सर बात होती है. हम हर परेशानियों में एक दूसरे के साथ खड़े हुए होते हैं. 

यह भी जानिए -  समांथा की फिल्म 'यशोदा' का टीजर वीडियो से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

आपको बताते चलें कि एक्टर ने कहा, '90 के दशक में हम 6-7 लोगों ने साथ में ही अपना करियर शुरू किया था या एक-दो साल के गैप पर इंडस्ट्री में आए थे. हम सभी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हम सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. मेरे और शाहरुख के  बारे में मीडिया कुछ भी लिख सकती है, मगर ऐसा कुछ नहीं है. हम फोन पर बात करते हैं और सब ठीक है'.

अजय देवगन वायरल -

बता दें, उन्होंने आगे कहा, 'जब भी कोई एक परेशानी में होता है तो दूसरा उसके साथ खड़ा होता है. हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, हम एक-दूसरे में विश्वास करते हैं. अगर कोई कहता है कि वह उनके साथ है तो उसका मतलब ये है कि वो उनके साथ ही है. हमारे बीच में कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है'. एक्टर का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.