logo-image

समांथा की फिल्म 'यशोदा' का टीजर वीडियो से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) जल्द ही पर्दे पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आने वाली है.

Updated on: 05 May 2022, 04:39 PM

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस के सितारें इन दिनों बुलंदी पर हैं. वो एक के बाद एक हिट फिल्में देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) जल्द ही पर्दे पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आने वाली है. जिसका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म 'यशोदा' का फर्स्ट लुक टीजर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में उनका अंदाज एकदम अलग दिख रहा है.  

फिल्म यशोदा फर्स्ट लुक टीजर वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 समांथा (Samantha Ruth) की आने वाली फिल्म  'यशोदा' (Yashoda Movie) का सस्पेंस से भरपूर फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया गया है. 'यशोदा' के फर्स्ट लुक में समांथा बेहद डरी और सहमी सी दिखाई दे रही हैं. फिल्म 'यशोदा' का यह वीडियो 37 सेकेंड का है. जिसमें दिखाया गया है कि जैसे ही यशोदा यानि (समांथा) अपनी आंखें खोलती है. उसे कुछ महसूस होता है और अपने आस-पास कि दुनिया को देखने लगती है जो कि अब पहली जैसी नहीं रही. आस-पास का माहौल, उसके कपड़े, घड़ी और खामोशी सभी के बारे में सोचकर वो काफी हैरान रहती है और  उसकी धड़कनें तेज हो जाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

यह भी जानिए -  अर्जुन कपूर संग शादी पर ये क्या बोल गईं मलाइका अरोड़ा ?

बता दें, वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि जैसे ही राधा खिड़की खोलती है तो सामने एक कबूतर बैठा होता है जिसे छूने की वो कोशिश करती है, लेकिन फिर पता चलता है कि ये सब एक सिर्फ भूल भलैया है. कुल मिलाकार फिल्म 'यशोदा' से समांथा का फर्स्ट लुक टीजर वीडियो काफी सस्पेंस से भरपूर है. इसके साथ ही यह फिल्म  12 अगस्त को रिलीज की जाएगी.