logo-image

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या ने क्रिसमस पर इस तरह किया अपने फैंस को विश, देखें तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 02:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर भी अपनी डे-टू-डे लाईफ शेयर करती रहती हैं. साथ ही अब तो, खुशियों का मौसम आ गया है और हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि इस साल बी-टाउन सेलेब्स कैसे क्रिसमस मना रहे हैं. इस खास अवसर पर बॉलीवुड की क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपनी एक प्यारी सी झलक शेयर की हैं.  

आपको बता दें कि, आज क्रिसमस के मौके पर इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की, साथ ही तस्वीर के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरी क्रिसमस और ढेर सारा प्यार, शांति, अच्छा स्वास्थ्य और खुशी! ईश्वर का आशीर्वाद"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

शेयर की हुई तस्वीर में सदाबहार एक्ट्रेस को उनके दिवंगत पिता कृष्णराज राय की तस्वीर के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि, काले रंग की हुडी और खुले बालों में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही थीं, और दूसरी ओर, उनकी बेटी ने तस्वीर में पीच हुडी पहनी हुई थी. दोनों ने क्रिसमस गुडी के साथ घंटियां, गेंदें, पेड़, आराध्या के नाम वाला लाल कपड़ा और अन्य सजावटी सामग्री के साथ पोज़ दिया.

इस बीच, जैसा कि हर कोई क्रिसमस मना रहा है, हमारी प्यारी जोड़ी ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन को उनकी बेटी आराध्या के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. बता दें कि, ये परिवार कुछ अच्छा समय बिताने के लिए छुट्टी पर जा रहा है. इस स्टार फैमिली की एयरपोर्ट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. बच्चन फैमिली को पैपराजी द्वारा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide Case : 4 दिन की पुलिस कस्टडी में रहेगा आरोपी शीजान मोहम्मद खान

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा 'पोन्नियिन सेलवन: I' में देखा गया था, जहाँ उन्होंने नंदिनी की भूमिका निभाई थी. वह अगली बार रजनीकांत के साथ फिल्म 'जेलर' में नजर आएंगी.