logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन के लिए चीयरलीडर बनें ऐश्वर्या और आराध्या, वायरल हुई फोटोज 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक परफेक्ट कपल हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 08:30 AM

New Delhi:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक परफेक्ट कपल हैं. जब भी दोनों बाहर कदम रखते हैं तो अपने फैंस और चाहने वालों के लिए कपल गोल्स सेट करने में कभी असफल नहीं होते हैं. दोनो स्टार्स के साथ कई बार उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को भी स्पॉट किया जाता है. तीनों का परिवार फैंस को खूब पसंद आता है. हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को कबड्डी मैच के दौरान अभिषेक बच्चन की टीम को चीयर करते हुए देखा गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aishwaryaraibachchan_arb (@aishwaryaraibachchannn_arb)

आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी टीम के मालिक हैं. साथ ही वह अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए देश भर में घूमते रहते हैं. ऐसे ही एक मैच में अभिषेक का सपोर्ट करने ऐश्वर्या और आराध्या भी पहुंचे हुए थे. इस मैच की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तीनों, जो जनता की नजरों से दूर भागते रहे हैं, हाल ही में खेल आयोजन में एक साथ बाहर निकले और हर फैन को बहुत खुशी हुई. तस्वीर में, हम मां-बेटी की जोड़ी को खेल टीम की आधिकारिक जर्सी में देख सकते हैं क्योंकि वे उनके लिए चीयर कर रही थी. जहां आराध्या टीम को चीयर करते हुए बेहद खुश नजर आ रही थी.

 जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, लवबर्ड्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अप्रैल 2007 में एक-दूसरे से शादी की थी. इसके चार साल बाद, दोनों नवंबर 2011 में एक बच्ची आराध्या बच्चन के माता-पिता बने.

यह भी पढ़ें - Ram Charan की पत्नी नें मां बनने से पहले परिवार से लिया आशीर्वाद, शेयर की तस्वीरें

दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो,  बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय को आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन I' में कार्थी, सोभिता धूलिपाला, तृषा कृष्णन, जयराम रवि और विक्रम के साथ देखा गया था. दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन ने अपने वेब-शो 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में अपने अभिनय कौशल से सबको उनका दीवाना बना दिया है. इस धमाकेदार वेब सिरीज में उनके अलावा अमित साध, निथ्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं.