logo-image

Ram Charan की पत्नी नें मां बनने से पहले परिवार से लिया आशीर्वाद, शेयर की तस्वीरें

लोकप्रिय तेलुगु स्टार राम चरण और उनकी प्यारी पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 07:53 AM

New Delhi:

लोकप्रिय तेलुगु स्टार राम चरण और उनकी प्यारी पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. राम चरण और उपासना के माता-पिता, मेगास्टार चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला, और अनिल और शोभना कामिनेनी ने कुछ दिनों पहले एक आधिकारिक बयान के साथ इस खुशखबरी की घोषणा की थी. उपासना जो अपने जीवन के नए चरण के बारे में एक्साईटेड हैं, ने आखिरकार एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपने आने वाले बच्चे को लेकर कितनी खुश हैं. साथ ही उन्होंने अपने परिवार की महिलाओं के साथ तस्वारें भी शेयर की. 

उपासना जल्द ही मदरहुड में प्रवेश करने वाली हैं. अपनी लाइफ के इस चैप्टर को शुरु करने से पहले उन्होंने अपनी मां शोभना कामिनेनी, उनकी दादी और उनकी मौसी से आशीर्वाद लिया. साथ ही अपने जीवन में मुख्य महिलाओं के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की.  राम चरण की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं के आशीर्वाद के साथ मातृत्व में प्रवेश कर रही हूं. अथामा को मिस कर रही हूं."  तस्वीरों में उपासना के लुक के बारे में बात करें तो, होने वाली मां मोर ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही थी. जिसे उन्होंने डायमंड पोल्की ज्वैलरी के साथ पेयर किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, तेलुगु सिनेमा के युवा पावर कपल चेन्नई में अपने स्कूल के दिनों में एक-दूसरे से मिले थे और बाद में उन्हें  प्यार हो गया.  राम चरण और उपासना कामिनेनी ने कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2011 में सगाई कर ली थी. इसके बाद वह जून 2012 में हैदराबाद के टेंपल ट्रेस फार्म हाउस में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में शादी के बंधन में बंधे. 

यह भी पढ़ें- Taimur Birthday: Kareena Kapoor ने इस तरह मनाया अपने बेटे का प्री-बर्थडे बैश, देखें तस्वीरें 

उपासना कामिनेनी के वर्कफ्रंट  की बात करें तो, वह एक बेहद पॉपुलर बिजनेसवुमन हैं. वह अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस चेयरपर्सन और फैमिली हेल्थ प्लान इंश्योरेंस टीपीए लिमिटेड की प्रबंध निदेशक भी हैं.