logo-image

सुशांत को दिया गया था जहर? AIIMS की फॉरेंसिक टीम कर रही विसरा की दोबारा जांच

एम्स के फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने सुशांत मौत के मामले में अपनी रिपोर्ट अभी सीबीआई (CBI) को नहीं सौंपी है. इसलिए सबकी निगाहें एम्स की मेडिकल रिपोर्ट की तरफ लगी हैं

Updated on: 07 Sep 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सीबीआई (CBI) ने एम्स से फॉरेंसिक राय मांगी थी. एम्स के फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने सुशांत मौत के मामले में अपनी रिपोर्ट अभी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को नहीं सौंपी है. इसलिए सबकी निगाहें एम्स की मेडिकल रिपोर्ट की तरफ लगी हैं. एम्स में फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया कि एम्स का फोरेंसिक बोर्ड सुशांत सिंह मामले में विसरा की जांच कर रहा है ताकि उन्हें जहर देने की बात का पता लगाया जा सके. दस दिनों में इसकी रिपोर्ट आ जाएगी.

यह भी पढ़ें: कंगना के मुंबई आने से डरी शिवसेना, 'क्वीन' पर आजमाएगी यह दांव

वहीं दूसरी तरफ आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दूसरे दौर की पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर आज समय से पहले पहुंची हैं. आज रिया से एनसीबी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. ड्रग्स मामले को लेकर रिया से सवाल होंगे.

यह भी पढ़ें: एक समाज के तौर पर हमने नेपोटिज्म का समर्थन किया है : राधिका आप्टे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम को इस मामले में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों की मानें तो एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर सकती है.

इससे पहले शनिवार को, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया. शनिवार को मीतू सिंह बांद्रा पश्चिम में मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में अपने भाई के घर सीबीआई टीम के साथ गई थी, उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव बच्चन और नीरज सिंह भी मौजूद थे.