logo-image

Ahsaan Qureshi का बयान, Raju Srivastava को चमत्कार ही बचा सकता है

कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबियत की जानकारी देते हुए उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है. 

Updated on: 19 Aug 2022, 11:54 AM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) कौन हैं ये बताने की किसी को जरूरत नहीं है. वो एक मशहूर कॉमेडियन और एक बेहतर इंसान है. उन्होंने सफलता हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है. वो किसी और के पहचान के मोहताज नहीं है. आज वो किस हालत में हैं इससे हर कोई वाकिफ है. दरअसल, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अभी तक उन्हें होश तक नहीं आया है. इसके साथ ही उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है. हाल ही में उनके दोस्त और उनके साथ काम कर चुके कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने उनकी तबियत की जानकारी देते हुए उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है. 

यह भी जानिए -  Raju Srivastav की बेटी हैं इतनी जाबाज कि सरकार की ओर से मिल चुका है राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी ज्यादा नाजुक बनी हुई है, उनके दोस्त एहसान कुरैशी ने उनकी हालत पर बात करते हुए लोगों को यह जानकारी दी कि, ‘डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए हैं. उन्होंने परिवार से कहा है कि वे उन्हें बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अब केवल चमत्कार ही उनको बचा सकता है.

उनकी मौत की खबर असत्य है, डॉक्टरों ने कहा है कि उनका दिमाग मर चुका है. उनकी हालत बेहद नाजुक है. हम सभी दोस्त प्रार्थना कर रहे हैं और कुछ मिनट पहले हनुमान चालीसा का जाप किया.’ एहसान कुरैशी के इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद उनके फैंस लगातार भगवान से उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अब लोगों की सिर्फ यही दुआ हैं कि कोई चमत्कार हो जाए.