News Nation Logo

तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप का हेटर्स को जवाब, लिखा- हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कुछ घंटों पहले ही पोस्टर शेयर किया. जिसमें उनकी और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फोटो है. फोटो में अनुराग हंसते हुए तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों 'V' यानी विक्ट्री का साइन बनाते दिख रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Mar 2021, 04:19:55 PM
Anurag Kashyap New Poster

Anurag Kashyap New Poster (Photo Credit: फोटो- @anuragkashyap10 Instagram)

highlights

  • अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर
  • पोस्टर में अनुराग और तापसी की तस्वीर
  • लिखा- हमारे हेटर्स को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार

नई दिल्ली:

आयकर विभाग (IT Department) की छापेमारी के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बाद अब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी. सोशल मीडिया (Social Media) पर मोदी सरकार को घेरने वाले अनुराग छापेमारी के बाद से खामोश बैठे थे. उनके ट्विटर अकाउंट पर सन्नाटा छाया हुआ था. हालांकि उनके समर्थन में कुछ लोगों ने जरूर ट्वीट किए थे. लेकिन उन्होंने उनका भी जवाब भी नहीं दिया था. अब जब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सामने आकर लोगों को जवाब दिया, तो उसके बाद अनुराग ने भी अपनी खामोशी तोड़ी. अनुराग ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करके अपने हेटर्स को जवाब दिया है. 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कुछ घंटों पहले ही पोस्टर शेयर किया. जिसमें उनकी और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फोटो है. फोटो में अनुराग हंसते हुए तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों 'V' यानी विक्ट्री का साइन बनाते दिख रहे हैं. अनुराग ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'और हम #DoBaaraa रीस्टार्ट कर रहे हैं. हमारे हेटर्स को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार.' इससे पहले तापसी ने अपनी सफाई दी. उन्होंने लगातार 3 ट्वीट करके लोगों केंद्र सरकार पर हमला बोला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही के दिलबर गाने को यूट्यूब पर मिले 100 करोड़ व्यूज, इस तरह मनाई खुशी

तापसी ने लगातार 3 ट्वीट किए

तापसी ने एक ट्वीट में लिखा कि 'पेरिस में मेरा एक कथित बंगला है जिसकी चाबी वो पेरिस में रखती हूं उसे ये ढूंढ रहे हैं. मैं अक्सर वहां छुट्टियां बिताने जाती हूं. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि 'एक पांच कारोड़ के चेक की कथित रसीद ढूंढ रहे हैं. वहीं तीसरे और अखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'मेरी याददाश्त में मुझे याद है कि साल 2013 में भी फाइनेंसी मिस्टर ने भी रेड की थी. ये ज्यादा सस्ती नहीं है.

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन सेंटर से बाहर आते हुए सैफ अली खान की तस्वीर वायरल

तापसी पर कंगना का पलटवार 

तापसी के ट्वीट के बाद कंगना भी सामने आईं और उन्होंने एक बार फिर से तापसी पर हमला किया. तापसी के लिए 'सस्‍ती ऐक्‍ट्रेस' का इस्‍तेमाल हमेशा से कंगना रनौत ही करती आई हैं. कंगना ने तापसी को रिप्‍लाई देते हुए लिखा कि 'तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी'. कंगना ने लिखा कि 'तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम सब रेपिस्‍ट्स की फेमिनिस्‍ट हो. तुम्‍हारे रिंग मास्‍टर पर 2013 में भी टैक्‍स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी... सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके ख‍िलाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ. आगे बढ़ो सस्‍ती. बता दें कि आयकर विभाग ने 3 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के मुंबई स्थित घर और दफ्तर में छापेमारी की थी. र‍िपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग ने शुक्रवार देर रात तक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से 650 करोड़ के टैक्स की अन‍ियमितता के मामले में पूछताछ की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 04:19:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.