News Nation Logo

Sunil Grover के बाद अब Bharti Singh ने भी छोड़ा Kapil का साथ! जानें वजह

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 07 Sep 2022, 02:39:46 PM
bharti singh baby back to work

After Sunil Grover, now Bharti Singh also left Kapil's side! (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

'द कपिल शर्मा शो ' (The Kapil Sharma Show) इस शनिवार 10 सितंबर को हमारे टीवी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इस कॉमेडी शो के फैंस शो का नया सीजन देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. जहां शो में कपिल (Kapil Sharma), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कीकू शारदा (Kiku Sharda), अर्चना पूरन सिंह (Aarchana Puran Singh) और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) सहित ज्यादातर लोग वापस आ गए हैं, वहीं भारती सिंह (Bharti Singh) उर्फ 'चाची' इस शो में वापसी नहीं लेने वाली हैं. लेकिन क्यों?

दरअसल, हाल ही में ही एक चैट के दौरान, भारती ने साफ किया कि उन्होंने  'द कपिल शर्मा शो ' के नए, आने वाले सीजन में एक्टिंग करने के लिए क्यों मना किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने बताया कि "द कपिल शर्मा शो से पहले, वह एक लंबा ब्रेक लेना चाहती थी क्योंकि दूसरा शो लंबा चलना था. लेकिन जब वह जल्दी वापस आए तो शो शुरू हो गया." यह पोस्ट शेयर करते हुए कि वह इस बार शो का इसका हिस्सा क्यों नहीं है, भारती सिंह ने कहा, “लेकिन मैंने कहीं और एक कमिटमेंट दी थी. मैंने 'सा रे गा मा पा' को एक कमिटमेंट  दी है” उन्होंने आगे कहा, "लेकिन अगर सा रे गा मा शो और द कपिल शर्मा शो की टाइमिंग क्लैश नहीं होती, तो आप मुझे शो में ऑन और ऑफ देख सकते थे."

यह भी पढ़ें - 'Ponniyin Selvan' trailer launch: जब सबके सामने ऐश्वर्या ने छू लिया रजनीकांत का पैर तो जाने कैसा था थलाइवा का रिएक्शन

कॉमेडी क्वीन - जो एक नई माँ भी हैं, ने कहा, "मैं भी अब एक मां हूं, इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत मत बनाओ, लेकिन तुम मुझे बार-बार देखते रहोगे."आपको बता दें कि, इस शनिवार, 10 सितंबर को प्रीमियर होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के इस सीज़न में कपिल, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, चंदन प्रभाकर और अन्य कई कलाकार दिखाई देंगे. यह सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे टेलेकास्ट किया जाएगा. भारती सिंह के अलावा, इस बार शो में कृष्णा अभिषेक भी शामिल नहीं होंगे.

First Published : 07 Sep 2022, 02:30:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.