News Nation Logo
Banner

Sidhu Moosewala के बाद Salman Khan नहीं तो इस फौजी को निशाना बनाने की है प्लानिंग!

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala Hatyakand) से जुड़े मामले में लगातार कोई-न-कोई अपडेट आ रही है. इस बीच हाल ही में अमृतसर के एक पूर्व फौजी को भी धमकी मिली है. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Jun 2022, 08:39:21 PM
sidhu moosewala

सलमान खान के बाद इस पूर्व फौजी को भी मिली धमकी! (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala Hatyakand) से जुड़े मामले में लगातार कोई-न-कोई अपडेट आ रही है. मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और उसकी गैंग का नाम निकलकर सामने आ रहा है. ऐसे में पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है और उनसे पूछताछ कर रही है. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि पंजाब के अमृतसर में रहने वाले एक पूर्व फौजी को भी धमकी मिली है. वहीं, इस मामले में भी बिश्नोई की गैंग का नाम सामने आ रहा है. ये पूरा मामला क्या है, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- झूठ का पीछा कर रही थी पुलिस, Salman Khan के लेटेस्ट बयान से हुआ खुलासा!

सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि पंजाब में गैंगस्टर लगातार कभी किसी को तो कभी किसी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ताजा मामला अमृतसर से सामने आया है. जहां एक पूर्व फौजी हरजीत सिंह को आज सुबह एक धमकी भरा फोन आया. पूर्व फौजी हरजीत सिंह एक फौजी मुदिखाना के नाम से शोरूम चलाते हैं. उन्हें फोन आया कि मैं लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का मेंबर बोल रहा हूं. हरजीत सिंह ने पहले उसको सीरियस नहीं लिया और कॉल को काट दिया. जिसके बाद हरजीत सिंह को किसी अन्य नंबर से ऑडियो कॉल आई. जिस पर उन्हें कहा गया कि अगर वह फोन काटेगा तो यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा. जिसके बाद उन्होंने फोन पर पूरी बात सुनी तो उसने कहा कि वह लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य बोल रहा है और उसने ही सिद्धू मूसेवाला को मारा है. जिसके बाद अब एक और नंबर लगने जा रहा है. फौजी ने बताया कि कॉल के साथ-साथ उन्हें मैगजीन भरते हुए एक वीडियो भी भेजा गया. जिसके बाद फौजी के पसीने छूट गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत की. साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा की भी मांग की है. हालांकि, इस मामले में कितनी सच्चाई है. इस बात की पुष्टि जांच के बाद ही की जा सकती है.

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आयी थी. इस मामले में भी लॉरेंश बिश्नोई से पूछताछ की गई थी. हालांकि, उसने इस मामले से साफ इंकार कर दिया था. जिसके बाद सलमान का भी बयान सामने आ गया. जिसमें एक्टर ने धमकी भरा किसी तरह का कोई लेटर मिलने से इंकार किया है. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. लेकिन साथ ही ये जानना चाहते हैं कि अगर उन्हें किसी तरह की कोई धमकी नहीं मिली तो आखिर उनकी सुरक्षा क्यों बढ़ाई गई. साथ ही उनके घर के बाहर पुलिसवालों को क्यों देखा गया. इस तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं. 

First Published : 07 Jun 2022, 08:38:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.