logo-image
लोकसभा चुनाव

झूठ का पीछा कर रही थी पुलिस, Salman Khan के लेटेस्ट बयान से हुआ खुलासा!

सलमान खान (Salman Khan) को उनकी दबंगई के लिए जाना जाता है. फिलहाल उन्हें जान से मारने की धमकी का मामला चर्चा में है. जिसके बाद से ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई थी. इस बीच सलमान का जो बयान आया है, उसने सबको हैरान कर दिया है.

Updated on: 07 Jun 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को उनकी दबंगई के लिए जाना जाता है. उनसे जुड़ा कोई-न-कोई मामला अक्सर चर्चा में रहता है. फिलहाल वो खुद को और अपने पिता को मिली जान से मारने की धमकी के चलते चर्चा में हैं. जिसको लेकर लगातार खबर सामने आयी कि सलमान और उनके पिता सलीम खान (Salman Khan Salim Khan) को धमकी भरा लेटर मिला है. जिसके बाद से ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई थी. वहीं, प्राथमिक जांच में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है. इस बीच सलमान खान का जो बयान (Salman Khan threat letter case) आया है, उसने सबको हैरान कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान के बयान से लग रहा है कि पुलिस अब तक झूठ का पीछा कर रही थी. 

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan police statement) ने हाल ही में पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उन्हें किसी के भी द्वारा कोई धमकी नहीं मिली है. साथ ही उन्होंने धमकी भरे फोन या किसी तरह के लड़ाई-झगड़े से भी इंकार किया है. बता दें कि इसस पहले न्यूज एजेंसी का एक ट्वीट सामने आया था. जिसमें बताया गया था कि “दिल्ली पुलिस ने सलमान खान को धमकी भरे लेटर के संबंध में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) से पूछताछ की. हालांकि, उसने कहा कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है और उसे नहीं पता कि वह लेटर किसने भेजा."

आपको बता दें कि लॉरेंस का नाम सबसे पहले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या की जांच के दौरान सामने आया था. मामले में लॉरेंस के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. जिसके बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिलने की बात सामने आने के बाद पुलिस का शक लॉरेंस पर गया. जिसकी वजह साल 2018 में बिश्नोई द्वारा सलमान को दी गई धमकी थी. जब आरोपी ने भाईजान को काला हिरण शिकार मामले के बाद जान से मारने की धमकी दी थी.