News Nation Logo

O Antava के बाद Samantha मचाएंगी इस तरह से धमाल, दिखेंगी नए अवतार में

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 20 Jul 2022, 11:07:34 AM
samntha

दिखेंगी नए अवतार में (Photo Credit: glute)

New Delhi:  

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की सबसे ज्यादा पैसा वाली एक्ट्रेस और सबसे ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अभिनेत्री ने तमिल और तेलुगू में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं साथ ही अब इनका दबदबा बॉलीवुड में भी बन गया है. साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी इनकी अदाओं का दीवाना हो चूका है. अभी इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार (varalaxmi sarathkumar) भी लीड रोल में हैं. साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म के बारे में ताजा अपडेट ये है कि इसमें सामंथा कुछ धमाल करने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- कॉफी विद करण सीजन 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय और सामंथा आएंगे नजर

‘Pushpa: The Rise’ की तरह होगा ‘यशोदा’ का गाना
सामंथा ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) के आइटम नंबर ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) गाने में अपने बोल्ड लुक से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उनके इस सांग को खूब पसंद किया गया  भी लोग इस गाने पर झूमते हुए नहीं थकते. लिहाजा अब सामंथा ‘यशोदा’ में एक और सिज़लर के साथ वापसी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता फिल्म के गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माने के लिए हैदराबाद में भव्य सेट का निर्माण कर रहे हैं. 

फिल्म का निर्माण कृष्णा प्रसादसी वालेंका के श्रीदेवी मूवीज बैनर द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. रक्षाबंधन के बीच रिलीज होने वाली फिल्म तमिल और तेलुगू में आएगी. इसके साथ ही हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में इसके डब वर्जन आएंगे.

यह भी पढ़ें- निक जोनास ने शेयर की पीसी के जन्मदिन की तस्वीर

First Published : 20 Jul 2022, 11:07:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.