logo-image

कॉफी विद करण सीजन 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय और सामंथा आएंगे नजर

कॉफी विद करण सीजन 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय और सामंथा आएंगे नजर

Updated on: 19 Jul 2022, 04:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन के आगामी एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

फैंस को दोनों का शो में साथ देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार है और उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय की तेज बुद्धि और सामंथा के सेंस ऑफ ह्यूमर को देखते हुए दोनों शो में हंसी का पात्र बनेंगे।

तीसरे एपिसोड के टीजर में देखा जा सकता है अक्षय कुमार ने शो में सामंथा रूथ प्रभु को गोद में लेकर सच्चे खिलाड़ी की तरह अपनी एंट्री की।

शो में सवाल -जबाव के दौरान विवादास्पद क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को छूते हुए, शो के होस्ट करण जौहर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी से खुलकर पूछा, अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे? इस पर, शो के दिग्गज व्यावहारिक रूप से जवाब देते हैं, मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा, वह सुझाव देते हुए कहते हैं कि कोई भी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ खिलवाड़ नहीं करेगा।

वहीं जब करण ने सामंथा रूथ प्रभु से पूछा कि यदि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी थी, तो आप किन दो बॉलीवुड एक्टर को ड्रांस के लिए बुलाएंगे तो अभिनेत्री ने रणवीर सिंह और रणवीर सिंह का नाम लिया।

कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार शाम 7 बजे रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.