logo-image

Ajay Devgn: वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद Ajay Devgan ने ऐसे बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

आज का दिन भारत के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ है. आज, 10 नवंबर को, इंग्लैंड ने 2022 मेल टी 20 वर्ल्ड कप सेमि फाइनल के मैच में इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार बचाव की रणनीति बनाई थी, फिर भी टीम इंडिया फाइनल में पहुंचन

Updated on: 10 Nov 2022, 08:53 PM

New Delhi:

आज का दिन भारत के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ है. आज, 10 नवंबर को, इंग्लैंड ने 2022 मेल टी 20 वर्ल्ड कप सेमि फाइनल के मैच में इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार बचाव की रणनीति बनाई थी, फिर भी टीम इंडिया फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही. जहां क्रिकेट लवर्स मैच हारने पर अपने निराशाजनक पोस्ट शेयर कर रहे हैं, वहीं अजय देवगन और अर्जुन रामपाल जैसे बॉलीवुड सितारे इस दुख के समय में भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं. 

आपको बता दें कि, भारत के मैच हारने के बाद, अजय ने ट्विटर पर एक प्यारे नोट के साथ खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया, जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया की तारीफ की. अपने नोट में, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर ने हर खिलाड़ी को 'पहले से कहीं अधिक मजबूत और बेहतर वापसी' के लिए प्रेरित किया. अजय ने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया जिसमें लिखा था, "प्रिय टीम इंडिया, पूरे देश के सपनों को हकीकत में बदलने के लिए आपने अपना दिल और आत्मा लगा दी, आपके लिए जयकार करना हमेशा एक अद्भुत अनुभव रहा है. हालांकि फाइनल के लिए आपका सफर छोटा पड़ गया, लेकिन हमने इसका भरपूर आनंद लिया. मैं कल्पना नहीं कर सकता कि आप सभी ने कितने दबाव का सामना किया होगा जब पूरे देश की नजरें आप पर टिकी थी." एक्टर ने आगे लिखा "उतार-चढ़ाव में हम यहां हैं पूरी दुनिया की सबसे बेस्ट टीम इंडिया के साथ खड़े रहने के लिए, अपना सिर ऊंचा रखो क्योंकि हम फिर से वापस आएंगे पहले से और ज्यादा स्ट्रांग बनके."

यह भी पढ़ें - Bigg Boss: Archana Gautam को Bigg Boss से निकाले जानें पर उनके फैंस ने दी ये धमकी

इसके अलावा, एक्टर अर्जुन रामपाल, जो खेल में टीम इंडिया की हार से निराश थे उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "आज आउटप्ले किया गया, दुर्भाग्य से, हम सेमीफाइनल में अपना बेस्ट नहीं खेल पाए, आज टूर्नामेंट में अच्छा खेला #TeamIndia दिल टूट गया .बधाई #TeamEngland #T20Iworldcup2022.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)