logo-image

कोरोना के बाद इस दिन से शुरू हो रही 'रामसेतु' की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की फिल्म रामसेतु की एक बार फिर से जल्द शूटिंग शुरू होने वाली है. कुछ समय पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी. लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इसको पूरी तरह से बंद करना पड़ा था.

Updated on: 23 May 2021, 10:25 AM

highlights

  • कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ्य हैं अक्षय
  • फिल्म में सभी के किरदार का खुलासा हुआ

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर (Corona 2nd Wave) के कहर से भारत धीरे-धीरे बाहर निकलने लगा है. कोरोना के कहर को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया था. अब धीरे-धीरे वहां गतिविधियां सामान्य होने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. कोरोना की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र में भी काफी कोहराम मचाया था. जिसके कारण उद्धव सरकार को लॉकडाउन (Lockdown Maharashtra) लगाना पड़ा था. जिससे फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी. लेकिन अब महाराष्ट्र में भी हालात तेजी से सुधर रहे हैं, तो इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे सक्रिय हो रही है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

ये भी पढ़ें- संभावना सेठ के पिता का हुआ निधन, अस्पताल पर 'मेडिकल मर्डर' करने का लगाया आरोप

कोरोना को मात दे चुके हैं अक्षय कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की फिल्म रामसेतु की एक बार फिर से जल्द शूटिंग शुरू होने वाली है. कुछ समय पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी. लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इसको पूरी तरह से बंद करना पड़ा था. इसके अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. हालांकि जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी.

अब अक्षय कुमार पूरी तरह से सही हो चुके हैं. अब फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाली है. पता चला है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले महीने यानी 4 जून से फिर शुरु होगी. जहां से फिल्म रुकी थी फिल्म की शूटिंग दोबारा जारी की जाएगी. इसके अलावा नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज के किरदार को लेकर एक खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ें- RRR का जबरदस्त क्रेज, इतने करोड़ में बिके राइट्स

अक्षय की पत्नी बनी हैं नुसरत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत भरूचा अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाती हुईं नजर आने वाली हैं. इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म में अक्षय कुमार की रिसर्च टीम का हिस्सा हैं जो कि उनको असिस्ट करती हैं. फिल्म में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. फैंस का मानना है कि ये फिल्म काफी दमदार कलेक्शन करने वाली है.