logo-image

Chandrayaan 3 के बाद राखी सावंत ने लगाई मोदी जी से गुहार, रॉकेट के साथ मुझे भी लॉन्च कर दो

चंद्रयान 3 के लॉन्च के बाद अब राखी सावंत भी चंद्रयान के साथ लॉन्च होना चाहती हैं. ऐसा हमारा नहीं एक्ट्रेस का खुद का कहना है.

Updated on: 15 Jul 2023, 04:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को पैपराजी द्वारा भी काफी स्पॉट किया जाता है. हाल ही में राखी सावंत ने लोगों से बातचीत के दौरान चंद्रयान 3 के बारे में बात की. कंट्रोवर्सी क्वीन ने चंद्रयान 3 पर अपनी खुशी व्यक्त की और यह भी शेयर किया कि वह रॉकेट के साथ लॉन्च नहीं करने के लिए मोदीजी से निराश हैं. उनकी यह स्टेटमेंट सुनके सभी हैरान रह गए. साथ ही अब उनकी यह वीडियो सोशल मीडया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, राखी को सफेद साड़ी के साथ मिरर-वर्क ब्लाउज और सफेद और ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलेरी पहने देखा गया था. राखी ने पैप्स से बात करते हुए कहा, "यह एक बड़ा दिन है, मैं चाहती हूं कि आज हर कोई सफेद कपड़े पहने क्योंकि चंद्रयान 3 आज रवाना हो गया है. मैं आज अपने आउटफिट के साथ चांद की चांदनी हूं, देखिए कैसे मैंने आज चंद्रयान के साथ खुद को लॉन्च किया. मैं आज वैज्ञानिकों को इसके लिए बधाई देना चाहती हूं." बड़ी सफलता. मैं भी एक वैज्ञानिक हूं. क्या आपने देखा कि मैंने खुद को कैसे लॉन्च किया?"

इसके बाद, राखी यह जानकर हैरान रह गईं कि मोदीजी पेरिस में हैं, "क्या, वह पेरिस में हैं? फिर वह रॉकेट लॉन्च कैसे देखेंगे? क्या उनके पास पेरिस से चंद्रयान 3 देखने के लिए एक विशेष दूरबीन है? मैं उन्हें बस इतना बताना चाहती हूं कि यह होगा." बेहतर होगा कि मुंबई की सड़कों की मरम्मत की जाए. यहां चांद की तरह बहुत सारे गड्ढे हैं.''
राखी ने आगे बाढ़ के बारे में भी कहा, "बाढ़ के कारण हिमाचल और दिल्ली की स्थिति को देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है. मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं. वे लोगों को ऐसी घातक बाढ़ से बचाने के लिए बांध क्यों नहीं बना रहे हैं?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Kashmera Shah: किसिंग सीन देने में आ रही थी दिक्कत, अजय देवगन ने इस तरह किया था कश्मीरा शाह का सपोर्ट

राखी ने बताया कि वह मोदीजी से परेशान हैं, उन्होंने कहा, "मेरा मूड खराब है, मोदीजी ने मुझे चंद्रयान 3 के साथ लॉन्च क्यों नहीं किया? मैं रॉकेट के साथ लॉन्च होती और अपने चांद से मिलती. मैं सीधे अब चांद पर जाना चाहती हूं." बता दें कि, चंद्रयान 3 को सफलतापूर्वक लॉन्च होते देख राखी बहुत खुश हैं और उन्होंने इस प्राउड मोमेंट को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया है.