logo-image
लोकसभा चुनाव

Kashmera Shah: किसिंग सीन देने में आ रही थी दिक्कत, अजय देवगन ने इस तरह किया था कश्मीरा शाह का सपोर्ट

शाह और बिजय के बीच एक सीन था जहां कश्मीरा को बिजय को थप्पड़ मारना था, क्योंकि वह काजोल के लिए कश्मीरा को छोड़ देते है और कश्मीरा ने  उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा.

Updated on: 15 Jul 2023, 03:04 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) स्टारर 'प्यार तो होना ही था' (Pyaar To hona hi Tha) को आज तक 90 के दशक की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक के रूप में याद किया जाता है. उस समय सभी को पता था कि अजय और काजोल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कुछ चीजें ऐसी थीं जो इतनी सुखद नहीं थीं, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इसे सुलझाने के लिए चीजों को अपने हाथों में लेने का फैसला किया. फिल्म में कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) और बिजयआनंद जैसे कैरेक्टर भी शामिल थे जिन्होंने फिल्म में बहुत ही मुख्य रोल प्ले किया, लेकिन उनके बीच काफी असहजता थी.

कश्मीरा शाह ने एक इंटरव्यू में सेट की एक घटना को याद किया. उन्हें याद आया कि वह बिजय के साथ एक किसिंग सीन कर रही थीं और इस शॉट के लिए बहुत सारे रीटेक हुए थे. उन्होंने बताया कि समस्या यह थी कि बिजय अपनी जगह पर नहीं खड़े थे और वे एक लिफ्ट में शूटिंग कर रहे थे और शॉट इस तरह से सेट किया गया था कि उनका एंगल और मूमेंट दोनों जरूरी थे. कश्मीरा शाह ने यह भी कहा कि स्थिति को देखते हुए, 25 साल पहले किस करना एक बहुत बड़ी बात थी. अजय और काजोल दोनों ये सब देखकर बहुत अनकंफेर्टेबल हो गए और अजय ने बिजय से बात करने का फैसला किया और उनसे कहा कि वह उस लड़की से दोबारा यह सीन नहीं करवा सकते. फिर से, इसलिए बेहतर होगा कि वह अपने एक्ट पर कायम रहें.

कश्मीरा ने बिजय को मारा जोरदार थप्पड़

कुछ दिनों बाद, शाह और बिजय के बीच एक सीन था जहां कश्मीरा को बिजय को थप्पड़ मारना था, क्योंकि वह काजोल के लिए कश्मीरा को छोड़ देते है और कश्मीरा ने  उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा. शाह ने विस्तार से बताया '' शूट के बाद बिजय ने सबके सामने उनकी खिंचाई की और उनसे पूछा कि क्या उन्हें नहीं पता कि थप्पड़ कैसे मारते है और उनका जवाब था कि क्या आपको नहीं पता कि एक किस कैसे करते हैं. इस बात पर वहां मौजीद सभी लोग हंसने लगे.'' बता दें आज इस फिल्म ने अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं.