logo-image

Chambe Di Booti: भोजपुरी के बाद अब पंजाबी फिल्म करेंगी रश्मि देसाई, फिल्म का पोस्टर रिलीज

टेलिविजन इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई पंजाबी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनके इस स्टेप के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 06:35 PM

New Delhi:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को कौन नहीं जानता. हर किसी के लिए एक्ट्रेस एक घरेलू नाम है क्योंकि दर्शक उन्हें लंबे समय से टेलीविजन पर देख रहे हैं. वह इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन अभी भी एक्ट्रेस कुछ नया ट्राय करने से डरती नही हैं. बता दें कि, वह जल्द ही पंजाब के हैंडसम हंक नव बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, आपने सही सुना, अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली रश्मि देसाई अब जल्द ही पंजाबी सिनेमा में नव बाजवा के साथ 'चंबे दी बूटी' नाम की फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं.

आपको बता दें कि, रश्मि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर के साथ फिल्म का अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए. पोस्टर में एक लाल रंग की कार है जिसके नंबर प्लेट पर 'चंबे दी बूटी' लिखा हुआ है और इसके ऊपर दो वाइन ग्लास रखे हुए हैं और दूसरी तरफ एक बोतल के ऊपर एक कपड़ा है. इसमें एक लाल रंग का हैंडबैग और कार के आगे रखी हील्स भी नजर आ रही है. पोस्टर में फिल्म के दूसरे जरूरी नामों को भी दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं पंजाब के दिल की धड़कन नव बाजवा के साथ आने वाले साल में "चंबे दी बूटी" की घोषणा और रिलीज के लिए बहुत एक्साइटेड हूं , मुझे लगता है कि हम एक प्यारी जोड़ी बनाते हैं...उनके साथ काम करना अद्भुत और सुपर मजेदार है..मुझे इस प्रोजेक्ट की शूटिंग में बहुत मजा आ रहा है!!!जल्द ही फिल्म में मिलते हैं!!!"

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Grandfather: आलिया भट्ट के नाना के निधन पर दुख जताने पहुंचे आर्यन खान, देंखें PHOTOS

फिल्म के बारे में बात करे तो,  'चंबे दी बूटी' में नव बाजवा, रश्मि देसाई और नवनीत कौर ढिल्लों लीड रोल में हैं. यह फिल्म एडवांस मोशन पिक्चर्स के सहयोग से इमेजेस इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत की गई है. फिल्म नव बाजवा ने लिखी है और इसका निर्देशन वीरेंद्र भल्ला ने किया है.  यह फिल्म फिल्स साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.