News Nation Logo
Banner

अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोरा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है. वह डांस रियलिटी शो, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को भी जज करती रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Sep 2020, 07:35:25 AM
Malaika Arora

मलाइका अरोरा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव होने के बाद अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं. अभी तक की रिपोर्ट्स के अनुसार, उनमें कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.

मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने पुष्टि की है. मलाइका डांस रियलिटी शो, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को भी जज करती रही हैं. इस शो के सेट पर कुछ दिन पहले कुछ क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

यह भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर खुद को किया होम क्वारंटीन

इससे पहले अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा.'

यह भी पढ़ेंः संजय राउत के समर्थन में आईं मुंबई की मेयर, कहा- महिलाओं को अपना दायरा समझना चाहिए

इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्रिटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

First Published : 07 Sep 2020, 07:35:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो