logo-image

आखिर क्यों नहीं हो पाई अक्षय खन्ना की करिश्मा कपूर से शादी ?

अक्षय खन्ना (Akshaye khanna) को भला कौन नहीं जानत एक समय एक्टर बॉलीवुड के बादशाह हुआ करते थे. उन्होंने (Akshaye khanna) एक से बढ़कर एक फिल्में की है.

Updated on: 27 Mar 2022, 08:28 AM

मुंबई:

अक्षय खन्ना (Akshaye khanna) को भला कौन नहीं जानत एक समय एक्टर बॉलीवुड के बादशाह हुआ करते थे. उन्होंने (Akshaye khanna)एक से बढ़कर एक फिल्में की है. एक्टर ने फिल्म हिमालय पुत्र से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. एक्टर ने बेहद कम समय में काफी नाम और शोहरत हासिल की थी. उनकी एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा. लेकिन किस्मत के सितारे कुछ ही दिन साथ थे एक्टर (Akshaye khanna)धीरे- धीरे फिल्मों से गायब हो गए. एक्टर (Akshaye khanna)का नाम बॉलीवुड की एक दो एक्ट्रेस के साथ जुड़ा.

यह भी जानिए - आमिर खान ने कहा, जिम्मेदारियों को भूलकर जुनूनी होना गलत है

आपको बताते चले कि अक्षय खन्ना (Akshaye khanna)का नाम दो-तीन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. वहीं रणधीर कपूर अपनी बेटी करिश्मा कपूर की शादी अक्षय (Akshaye khanna) से करना चाहते थे, और विनोद खन्ना के घर रिश्ता भी भेजा था. खबरों के अनुसार करिश्मा कपूर की मम्मी बबीता को ये पसंद नहीं आया. क्योंकि करिश्मा का करियर भी पीक चल रहा था तो बबीता नहीं चाहती थीं कि करियर के इस खूबसूरत मोड़ पर शादी कर उनकी बेटी घर बैठ जाए. बबीता ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया. अगर बबीता ने मना नहीं किया होता को अक्षय खन्ना कपूर खानदान के दामाद बन गए होते. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सिर्फ ये दोनों परिवार ही बता सकता है. लेकिन आज इस खबर को जानने के बाद अक्षय के फैंस बहुत खुश होंगे.