logo-image
लोकसभा चुनाव

आमिर खान ने कहा, जिम्मेदारियों को भूलकर जुनूनी होना गलत है

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार आमिर खान (Amir khan) आज एक जानी मानी हस्ती हैं. उनका (Amir khan) चेहरा दूसरे किसी और के पहचान का मोहताज नहीं है. वो हमेशा अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं.

Updated on: 27 Mar 2022, 07:25 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार आमिर खान (Amir khan) आज एक जानी मानी हस्ती हैं. उनका (Amir khan) चेहरा दूसरे किसी और के पहचान का मोहताज नहीं है. वो हमेशा अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर अपने निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. उनकी लव लाइफ ने हमेशा सुर्खियां बटोरी है. एक्टर की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग के बल पर सभी के दिल में एक अहम पहचान बनाई है. हालही में एक्टर (Amir khan) ने एक फेमस मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने (Amir khan)खुलकर बात की है. जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर विवेक अग्निहोत्री ने सीएम केजरीवाल के बयान पर दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बताते चले कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Amir khan) ने बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना के दौरान मुझे काफी वक्त सोचने का भी मिला. मैंने सोचा कि जिंदगी में क्या खोया है और क्या पाया है. एक्टर बोले- मेरी जो जवानी वाली जिंदगी रही है, मैंने 18 साल की उम्र में अपने चाचा के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया था इतने सालों मुझे दुनिया इतना अट्रैक्ट किया, मैं जुनूनी तौर पर इसमें खो गया था. एक्टर ने कहा, बुरा नहीं है किसी चीज के लिए जुनूनी होना लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को भूलकर करना वो गलत है. एक्टर ने कम शब्दों में काफी कुछ कह दिया. आमिर ने वैसे काफी सारी बाती शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.