logo-image

आखिर क्या है अमिताभ बच्चन की पोस्ट में, जिसकी वजह से उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है ?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज भी एक्टर की बात को फैंस बड़े गौर से सुनते हैं.

Updated on: 15 May 2022, 01:51 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज भी एक्टर की बात को फैंस बड़े गौर से सुनते हैं. चाहे मसला कोई भी हो फैंस बिग बी की राय हमेशा जानना चाहते हैं. वहीं इन दिनों एक खबर सामने आ रही है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सरकार की तरफ से नोटिस आ चुकी हैं.  जिसका खुलासा एक्टर ने खुद किया है. उनकी यह खुलासा खूब चर्चा में है. 

यह भी जानिए -  कंगना रनौत के निशाने पर बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, अमिताभ बच्चन पर भी आई बात

आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नोटिस वाली बात को अपने ब्लॉग में शेयर करते हुए कहा-  अब जीओआई (गवर्नमेंट ऑफ इंडिया) और एएससीआई (एडवर्टाजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया) के द्वारा सख्त नियम और कानून लाए गए हैं.  नहीं तो यह अवैध होता जा रहा था. उन्होंने आगे लिखा- मेरे कई पोस्ट के लिए नोटिस भेजा गया है जिसमें चेंज किया जाना चाहिए. वरना. ये मुश्किल जिंदगी है. सभी बड़े लोग सोशल मीडिया के बड़े लोगों को खरीद रहे हैं और नंबर को बढ़ाते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में मीडिया गाइडलाइन्स को लेकर कई बातें लिखी हैं. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.