logo-image

कंगना रनौत के निशाने पर बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार, अमिताभ बच्चन पर भी आई बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

Updated on: 15 May 2022, 12:07 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़'  को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. फिल्म 'धाकड़' का प्रमोशन एक्ट्रेश जोर-शोर से करती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म में वो एक जासूस का किरदार निभा रही हैं, जिसकी चर्चा खूब हो रही है. एक्ट्रेस का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है . कंगना की फिल्म 'धाकड़' 20 मई को रिलीज हो रही है. वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर  नाराजगी जाहिर की है, जो खबरों में बनी हुई है. 

कंगना रनौत लेटेस्ट वायरल इंटरव्यू - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

आपको बता दें, इस लेटेस्ट वायरल इंटरव्यू में जब कंगना से पूछा गया कि क्या सच में इंडस्ट्री में सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करके चलते हैं ? इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे. एक्ट्रेस ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट कर सकते हैं. लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे. इसके साथ उन्होंने खिलाड़ी कुमार पर कमेंट करते हुए कहा- 'अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था और चुपचाप से कहा कि मुझे तुम्हारी फिल्म 'थलाइवी' बहुत अच्छी लगी'. एक्ट्रेश आगे कहती हैं कि उन्हें मेरी फिल्म अच्छी लगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया. जब कंगना से पूछा गया कि ऐसा क्यों ? तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि इसका जवाब तो उनके पास ही होगा.

यह भी जानिए -  Prithviraj में ट्रेडिशनल लुक लेकर थक गईं Manushi Chhillar, दिखा सिजलिंग अवतार!

बता दें, एक्ट्रेश ने इसके अलावा अमिताभ बच्चन पर भी तंज कसा और कहा कि मिस्टर बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया और फिर तुरंत ही उसे डिलीट कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों ? किया ये मुझे नहीं पता. ये सवाल आपको उनसे पूछना होगा. एक्ट्रेस की यह खास बात चीत खूब वायरल हो रही है.