logo-image

आर माधवन के बाद अब मिलिंद सोमन को हुआ कोरोना

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों के साथ इस बात की जानकारी शेयर की है. कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर अब एंटरटेनमेंट जगत में काफी तेजी से पड़ता हुआ नजर आ रहा है

Updated on: 26 Mar 2021, 11:11 AM

highlights

  • कोरोना की चपेट में आए मिलिंद सोमन
  • मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर दी ये जानकारी
  • आमिर खान और आर माधवन भी कोरोना संक्रमित हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) और अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) के बाद अब बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों के साथ इस बात की जानकारी शेयर की है. कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर अब एंटरटेनमेंट जगत में काफी तेजी से पड़ता हुआ नजर आ रहा है. एक के बाद एक दिग्गज सितारे और फिल्ममेकर कोरोना का शिकार हो रहे हैं. बीते दिनों अभिनेता और फिल्ममेकर सतीश कौशिक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

यह भी पढ़ें: आमिर खान को हुआ कोरोना तो चीनी फैंस हुए चिंतित

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन.' मिलिंद के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं. मिलिंद को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. मिलिंद (Milind Soman) 'कैप्टेन व्योम', 'नूरजहां' और 'फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी' जैसे कई फेमस टीवी शोज में नजर आ चुके हैं इसके साथ ही मिलिंद कई फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: साउथ इंडस्ट्री से कंगना को मिल रही है सराहना... बॉलीवुड में सन्नाटा

वहीं अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) ने कोरोना के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया. लेकिन ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं.' मुंबई में गुरुवार को कोरोना के 5,504 नए मामले सामने आए हैं, जो इस साल एक दिन के अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं. इस बीच, कोरोना से 14 लोगों जान भी गई है. बढ़ते मामले को देख बीएमसी ने गुरुवार को चेतावनी दी कि आने वाले समय में एक दिन का आंकड़ा 10,000 के आसपास तक पहुंच सकता है.